BigBoss: 11 विजेताओं पर लगा करोड़ों का सट्टा ! bollywood aajakl

0
80

बिग बॉस 11′ में वोटिंग सेवा बंद होने के बाद घर के सदस्य बाहर निकलकर माल में जाकर वोट मांग रहे है. अब खबर है कि बिग बॉस विजेता पर करोड़ों रुपयों का सट्टा लगाया जा रहा है. सट्टे की बात सोशल मीडिया पर तेजी वायरल भी हो रही है.

कहा जा रहा है कि इस शो के पीछे सट्टेबाज अब अपना पैसा बनाने में लगे हैं. वे चाहते हैं कि यह शो शिल्पा शिंदे नहीं बल्कि हिना खान या विकास गुप्ता में से कोई एक जीते. दरअसल कुछ ट्विटर अकाउंट का हवाला देते हुए एंटरटेनमेंट साइट पर यह बात कही गई है.

एक ट्वीट में कहा गया है कि, ‘शिल्पा शिंदे के फैन्स के लिए बुरी खबर है. बिग बॉस ने शिल्पा को हराने का फैसला लिया है क्योंकि मुंबई के सट्टा बाजार में बिग बॉस विनर के लिए बहुत बड़ी बेट (सट्टा) लगी है, यदि शिल्पा हारेगी तो कंपनी मालामाल हो जाएगी. हालांकि, इस ट्वीट के तुरंत बाद उस ट्वीट अकाउंट को ही डिलीट कर दिया गया.

इसके अलावा भोजपुरी ऐक्ट्रेस महिमा सिंह पुरी भी इस शो और कंटेस्टेंट्स पर कुछ सीरियल आरोप लगा चुकी हैं. उन्होंने अपने ताजा ट्वीट में लिखा है, ‘बिग बॉस में सट्टा मार्केट का बेटिंग रेट्स हर 100 रुपए में से 30-35 रुपए शिल्पा पर, 25 रुपए हिना खान पर, 20 रुपए विकास पर और 15 रुपए लव त्यागी पर लगा है. मुझे किसपर लगाना चाहिए? सट्टेबाज चाहते हैं कि शिल्पा हार जाएं, ताकि वे ज्यादा से ज्यादा प्रॉफिट कमा सकें.’

बता दें कि शो में अब केवल 6 कंटेस्टेंट्स बचे हैं, जिसमें 3 सिलेब्रिटी और 3 कॉमनर हैं. जैसे-जैसे शो का फिनाले करीब आ रहा, विजेता को लेकर चर्चा तेज हो चुकी है. कहा जा रहा है कि शो पर सट्टेबाजों की नजरें भी इस शो पर टिकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here