प्लास्टिक सर्जरी के बाद बदसूरत हुई ये अभिनेत्रियां

0
32
बॉलीवुड में प्लास्टिक सर्जरी के सहारे कई अभिनेत्रियां उम्र की रफ़्तार को मुंह चिढाती नजर आती हैं. लगभग सभी अभिनेत्रियों ने किसी न किसी अंग की सर्जरी करवा ही रखी है. लेकिन कभी कभी यही प्लास्टिक सर्जरी अभिनेत्रियों के लिए ऐसी मुसीबत साबित हुई ना केवल उनका फिल्मी करियर खत्म हो गया बल्कि वो हंसी का पात्र भी बन गई. आज हम आपको बताने जा रहे है इंडस्ट्री की उन् एक्ट्रेस के बारे जो प्लास्टिक सर्जरी के बाद खूबसूरत दिखने के बजाय बदसूरत नजर आने लगी…
आयशा टाकिया : सिलिकॉन बेबी के नाम से मशहूर आयशा टाकिया ने बॉलीवुड के साथ साथ कई साउथ की फिल्मो में भी काम किया है वही उनकी खूबसूरती के लाखो लोग दीवाने है. आयशा ने शादी के बाद अपने होटो की प्लास्टिक करवाई. जब एक म्यूजिक वीडिओ के जरिए उन्होंने वापसी की कोशिश की तो उनका बुरी तरह बिगड़ा हुआ चेहरा लोगों के सामने आया. उनकी ये तस्वीर इतनी वायरल हो गयी कि उन्हें सफाई देनी पड़ गई लेकिन उनके होठों ने सारा राज खोल ही दिया.

मिनिषा लांबा : बॉलीवुड एक्ट्रेस मिनिषा लांबा इंडस्ट्री में अपने कदम जमा नहीं सकी लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी लोगो के दिलो दिमाग में छायी हुई है वही उनका हॉट अवतार आज भी उन्हें कई लोगो की फेवरेट बनाये हुए है. मिनिषा ने भी अपने चेहरे की प्लॉस्टिक सर्जरी कराइ है लेकिन सर्जरी के बाद उनकी खूबसूरती कम हो गई. सर्जरी से पहले मिनिषा काफी खूबसूरत लगती थी. प्लास्टिक सर्जरी ने उनके चेहरे को बिगाड़ कर रख दिया.

कोएना मित्रा : कोएना मित्रा ने अपनी नाक की सर्जरी करवाई है. यह सर्जरी उनके लिए मुसीबत बन गई. इस सर्जरी से उसकी नोज-बोन में सूजन हो गई और यह खूबसूरत अभिनेत्री बदसूरत बन गई. हालत ये हो गयी कि वो फिल्मों से पूरी तरह गायब ही हो गयी.
सोफिया हयात : सोफिया हयात ने भी अपने होठो की प्लास्टिक सर्जरी करवा कर खुद को सुंदर बनाया था. लेकिन उसकी सर्जरी भी धीरे धीरे ख़राब होने लगी और उनके होठ भद्दे और मोटे नज़र आने लगे.

राखी सावंत : बॉलीवुड की नौटंकी क्वीन राखी सावंत ने भी प्लास्टिक सर्जरी करवाई थी, जिनमें लिपोसक्शन, ब्रेस्ट इंप्लांट, जॉ लाइन, होठ की सर्जरी करा चुकी है. लेकिन आज राखी खुबसूरत की जगह बदसूरत दिखाई देती है.

गौहर खान : गौहर खान ने भी अपनी खूबसूरती निखारने के लिए सर्जरी करवाई थी लेकिन उसकी खूबसूरती ख़राब हो गई और इसलिए यह अभिनेत्री लम्बे समय तक कैमरे के सामने नहीं आई थी. बाद में फिर से सर्जरी करवाकर सही करवाया.
ईशा देओल : ईशा देओल ने भी प्लास्टिक सर्जरी से लिप जॉब कराया था, जो बाद में ख़राब हो गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here