सुनील शेट्टी को अक्षय कुमार से दुश्मनी महंगी पड़ी

0
19

बॉलीवुड में अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को दोस्त ही माना जाता है .दोनों एक साथ कई हिट फिल्मों में काम किया है. एक वक़्त ऐसा भी था जब सुनील शेट्टी को अक्षय को कड़ा प्रतिद्वंदी माना जाता था .जाहिर है इससे दोनों की दोस्ती पर भी असर पड़ने लगा और जल्द ही बॉलीवुड के दो जिगरी दोस्त दुश्मन बन गए .

1993 साजिद नाडियाडवाला ने अक्षय और सुनील शेट्टी को अपनी फिल्म ‘वक़्त हमारा है’ में कास्ट किया.इस फिल्म में अक्षय और सुनील शेट्टी दोनों ने ही जबरदस्त स्टंट सीन्स किये थे .एडिटिंग के दौरान जब अक्षय ने देखा कि उनके कुछ सीन्स काट दिए गए हैं तो उन्होंने सुनील शेट्टी पर आरोप लगाया कि शेट्टी ने नाडियाडवाला के साथ अपनी दोस्ती का फायदा उठाते हुए उनके सीन्स को फिल्म से निकलवा दिया है .जाहिर है अक्षय के इस आरोप से शेट्टी को भड़कना ही था. उन्होंने अक्षय के इस आरोप को खारिज करते हुए आगे फिर कभी अक्षय के साथ काम ना करने की कसम खा ली .फिल्म की रिलीज के बाद पता चला के सुनील शेट्टी के एक गाने को फिल्म से हटा दिया गया है .शेट्टी ने इसका दोष अक्षय कुमार पर डाल दिया जिसने इस दुश्मनी की आग में घी डालने का काम किया .दोनों की दुश्मनी के बीच निर्माता साजिद नाडियाडवाला बलि का बकरा बन गए .

नाडियाडवाला ने तीन फिल्मों के लिए इस जोड़ी को साइन किया था .जब दोनों के बीच तनातनी बढ़ने लगी तो उनके सामने सुनील या अक्षय में से किसी एक को चुनने की नौबत आ खडी हुई .फैसला अक्षय के हक में हुआ और सुनील शेट्टी को अक्षय कुमार से दुश्मनी का जबरदस्त खामियाजा भुगतना पड़ा .जल्द ही सुनील शेट्टी गुमनाम होते चले गए और एक दिन बॉलीवुड से आउट भी हो गए .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here