जब प्रियंका को लेकर अक्षय और ट्विंकल में हुई हाथापाई

0
45

अक्षय कुमार बॉलीवुड में अफेयर्स के असली खिलाड़ी माने जाते हैं. ट्विंकल खन्ना से शादी से पहले तक अक्षय कुमार ने इतनी अभिनेत्रियों के साथ ऑफस्क्रीन रोमांस किया जिनके नाम खुद उन्हें भी याद नहीं होंगे। लेकिन शादी के बाद भी अक्षय अपनी आदतों से बाज नहीं आए और प्रियंका चोपड़ा के साथ प्यार की पींगे भरने लगे. इस रोमांस को लेकर ट्विंकल ने जो रवैया अपनाया उससे अक्षय को पता चल गया कि घरवाली-बाहरवाली का रोमांस केवल फिल्मों में ही चलता है। ऑफस्क्रीन इस रोमांस की तगड़ी कीमत चुकानी पड़ती है.

2003 में जब प्रियंका चोपड़ा को फिल्म ‘अंदाज़’ में अक्षय कुमार के साथ कास्ट किया गया तो प्रियंका पर पहले से ही अक्षय कुमार का रंग चढ़ा हुआ था. इसलिए जब प्रियंका ने अक्षय में दिलचस्पी दिखानी शुरू की तो दिलफेंक अक्षय ने इस मौके को लपक ही लिया। इस फिल्म में अक्षय और प्रियंका चोपड़ा की जोड़ी को पसंद किया गया और दोनों फिल्ममेकर्स की पसंदीदा ऑनस्क्रीन जोड़ी बन गए.

अक्षय कुमार बॉलीवुड में स्टैब्लिशड हो चुके थे जबकि प्रियंका ने अपनी शुरुआत ही की थी जाहिर है इंडस्ट्री में पैर ज़माने के लिए उन्हें अक्षय कुमार से बेहतर विकल्प और क्या मिल सकता था. ये ‘गिव एन्ड टेक’ रिलेशनशिप जल्द ही बॉलीवुड में चर्चा का विषय बन गया और खबर अक्षय की पत्नी ट्विंकल तक भी पहुँच ही गई और इसके साथ ही घर में कोहराम शुरू हो गया।

इस प्रेम कहानी का क्लाइमैक्स एक दिन गोवा में फिल्म ‘मुझसे शादी करोगी ‘ के सेट पर सामने आया. अक्षय प्रियंका के साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. अक्षय और प्रियंका के रोमांस की ख़बरों से नाराज ट्विंकल एक दिन सेट पर जा पहुँची और पूरी यूनिट के सामने दोनों के बीच जबरदस्त झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से से लाल पीली हुई जा रही ट्विंकल को अक्षय जितना शांत करने की कोशिश करते ट्विंकल उतना ही भड़क उठती आखिर अक्षय का सब्र भी जवाब दे गया।

अक्षय को गरम होते देख ट्विंकल ने आपा खो दिया और पूरी यूनिट के सामने अक्षय को एक जोरदार चांटा जड़ दिया. पूरी यूनिट अवाक् होकर ये बिना टिकट वाला तमाशा देखती रही। जैसे-तैसे अक्षय ट्विंकल के वहां से लेकर रवाना हो गया। इस घटना के थोड़े दिनों बाद ही अक्षय ने बाकायदा ऐलान किया कि वो भविष्य में प्रियंका चोपड़ा के साथ फ़िल्में नहीं करेंगे. यानी ट्विंकल के इस चांटे ने अक्षय के सर चढ़ा प्रियंका का सारा नशा उतार दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here