जहान्वी की ट्रोलिंग पर भड़की सौतेली बहन अंशुला

0
142

श्रीदेवी की आक्समिक मौत के बाद बोनी कपूर के दोनों परिवारों के बीच जमी बर्फ पिघलने लगी है। पहले अर्जुन कपूर इस दुखद क्षणों में सौतेली बहनों को सँभालते नजर आये तो अब उनकी बहन अंशुला ने ख़ुशी और जहान्वी के समर्थन में मोर्चा संभल लिया है. अंशुला ने अर्जुन कपूर के फैन्स को जाह्न्वी और खूशी कपूर की अलोचना करने को लेकर करारा जवाब देते हुए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए साफ कहा- मेरी बहनों की आलोचना करना बंद करें.

दरअसल, पिछले दिनों ही बोनी कपूर के एक्टर बेटे अर्जुन कपूर के एक फैन ने उनकी सौतेली बहनों (जाह्नवी और खुशी कपूर) की आलोचना करते हुए कमेंट किया था. इसपर अंशुला चुप नहीं रह पाईं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर ना सिर्फ इस ट्रोलर को जवाब दिया बल्कि उसके कमेंट को भी हटा दिया.

अंशुला ने जवाब में लिखा, ‘आपसे गुजारिश है कि आप इस तरह की अपमानजनक भाषा विशेषकर मेरी बहनों के लिए इस्तेमाल करने से बचें, मैं इसकी सराहना नहीं करती हूं और इसलिए मैंने आपके कमेंट्स को हटा दिया है. मैं आपके मेरे और अर्जुन को लेकर जुनून और प्यार के लिए आभारी हूं. सिर्फ एक छोटा सुधार- ‘मैं भारत के बाहर कभी भी काम नहीं कर रही थी. कृपया खुशी फैलाएं और अच्छा माहौल बनाएं. प्यार के लिए शुक्र‍िया.’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here