BigBoss 11 : घर में अर्शी खान की दोबारा वापसी bollywood aajkal

0
140

रियलटी टीवी शो बिग बॉस के सीजन 11 के आखरी सप्ताह में होने वाले फिनाले में एक और प्रतियोगी के शामिल होने की बात सामने आई है. जी हां पूर्व प्रतियोगी अर्शी खान बिग बॉस 11 में दोबारा दस्तक देने जा रही हैं. सूत्रों से मिल रही खबरों के मुताबिक, अर्शी खान की एंट्री उनके फैन्स की जबरदस्त मांग और सलमान खान के कहने पर की जा रही है. इस बात की पुष्टि अभिनेत्री एक्ट्रेस महिमा सिंह ने की है.

उनके मुताबिक सलमान खान चाहते हैं कि बिग बॉस का फिनाले टीआरपी के सारे रिकॉर्ड तोड़ दे और छा जाए. इस हफ्ते मिड वीक एविक्शन होना है, और माना जा रहा है कि अर्शी खान की एंट्री घर में से किसी को बाहर ले जाने के लिए हो रही है. लेकिन बिग बॉस मेकरों की तरफ से इस बारे में कुछ नहीं कहा गया है.

खबर है कि अर्शी खान घर में पहुंच चुकी हैं और वह एक टास्क के लिए आई हैं और इस एपिसोड को जल्द ही एयर किया जाएगा.

अर्शी खान ने घर में अच्छी पारी खेली थीं और उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्ती थी. लेकिन उनका मानना है कि वे पुनीश शर्मा की बातों में आ गई थीं. जिस वजह से वे शिल्पा शिंदे के खिलाफ हो गई थीं. इसी वजह से वे घर से बाहर भी हो गईं. वजह चाहे जो भी हो लेकिन अर्शी खान की ये एंट्री कुछ धमाका तो जरूर करेगी. बहराल अब फिनाले का कड़ा मुकाबला देखना दिलचस्त होगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here