करण जौहर के शो में प्रियंका चोपड़ा ने खोले बेडरूम के राज

0
35
प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में जाकर कितनी बिंदास हो चुकी है इसका एक नमूना दिखा कामदेव करन जौहर के टॉक शो  ‘कॉफ़ी विथ करण,में उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट शेयर कर सबको हैरान कर दिया. दरअसल, प्रियंका इस बार करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में पहुंची थी। यहां करण ने उनसे ऐसे सवाल पूछे कि उन्हें जवाब देना ही पड़ा और प्रियंका की सारी पोल खुल गई। वैसे करण जौहर अपने शो पर आने वाले हर गेस्ट से इस तरह के सवाल जरूर पूछते हैं।

 करण ने प्रियंका से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में सवाल करते हुए पूछा की क्या आपने कभी लाइट ऑन करके सेक्स किया है? क्या आपने फोन सेक्स किया है? क्या ब्रेकअप के बाद बॉयफ्रेंड को किस किया है? क्या बाथरूम में किसी के साथ नहाई हैं?इन सब सवालों के जवाब प्रियंका ने हां में दिया। इसका मतलव साफ है कि प्रियंका फोन सेक्स से लेकर किसी के साथ बाथरूम में नहा भी चुकी हैं। उनके ये जवाब सुनकर करण जौहर भी हैरान रह गए।

सवालों के जवाब देते हुए प्रियंका ने ये जरूर कहा कि ये शो मेरी मां ना देखें। बता दें कि हाल ही में क्वांटिको की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा के सिर पर चोट लग गई थी। उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल वो ठीक हैं और फिर से शूटिंग पर लौट आई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here