बॉलीवुड की तरह ही भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर-एक्ट्रेसेस के बीच अफेयर होना आम बात है। भोजपुरी में तो बड़े स्टार्स के साथ अभिनेत्रियों के लिए अफेयर ही कामयाबी की कुंजी मानी जाती है .वरना उन्हें काम ही कौन देगा . फिल्मों में साथ काम करते हुए कई एक्ट्रेसेस का उनके को-स्टार के साथ अफेयर रहा। आइए आपको हम बता रहे हैं भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस और उनके Love अफेयर्स के बारे में।

आम्रपाली दुबे : निरहुआ
आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सुपरस्टार दिनेशलाल ‘निरहुआ’ का अफेयर किसी से छुपा नहीं है। यहां तक कि दोनों खुद कई बार अपने रिलेशन को कबूल कर चुके हैं। इनकी जोड़ी भोजपुरी फिल्मों की सबसे हिट जोड़ी में शुमार है। निरहुआ की शक्ल पर मत जाइए .ये जनाब इश्क के स्पेशलिस्ट बन चुके हैं.शादीशुदा तीन बच्चों के बाप निरहुआ का नाम पहले मोनालिसा के साथ जुड़ा.जल्द ही इनकी ज़िन्दगी में पाखी हेगड़े आ गयी। ऐसा लग रहा था की दोनों शादी कर लेंगे लेकिन बात वहां तक पहुँचती उससे पहले आम्रपाली दूबे ने उनके दिल पर दस्तक दे दी. आजकल निरहू दूबे के इश्क़ में डूबे नजर आते हैं.

शुभी शर्मा : प्रवेशलाल यादव

बड़े मियाँ तो बड़े मियाँ छोटे मियाँ सुभानअल्लाह। 2008 में भोजपुरी फिल्म ‘चलनी के चलल दूल्हा’ से एक्टिंग डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस शुभी शर्मा का अफेयर जूनियर निरहुआ प्रवेशलाल यादव से रहा। दोनों ने एक ही फिल्म से डेब्यू किया था। बाद में उन्होंने ‘राम लखन’ जैसी फिल्म में भी साथ काम किया। हालांकि, बाद में शुभी ने उनसे नाता तोड़ लिया। आजकल जूनियर निरहुआ दूसरी की तलाश में जुटे हैं।

अक्षरा सिंह : खेसारी लाल और पवन सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का अफेयर खेसारीलाल के साथ रहा। हालांकि, बाद में अक्षरा सिंह का अफेयर भोजपुरी के ही एक और सुपरस्टार पवन सिंह से हो गया। पवन सिंह ने यूपी के बलिया जिले की ज्योति सिंह से मार्च, 2018 में शादी की।बता दें कि अक्षरा के पिता बिपिन सिंह जहां भोजपुरी फिल्मों में चरित्र अभिनेता हैं, वहीं मां नीलिमा सिंह भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी रही हैं अक्षरा ने करियर की शुरुआत रवि किशन के अपोजिट भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ से की थी। इसके बाद अक्षरा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। अभिनेत्री अक्षरा अपने छोटे से करियर में रवि किशन, दिनेश लाल यादव, पवन सिंह और खेसारी लाल यादव जैसे सुपरस्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।

अंजना सिंह : रवि किशन

भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह और रवि किशन के चर्चे भी भोजपुरी मीडिया की सुर्खियों में रहे। वैसे, दोनों की फिल्म ‘शहंशाह’ भी पिछले साल ही रिलीज हुई है। फिल्म में भी दोनों की जबर्दस्त केमिस्ट्री नजर आती है। फिल्म में अंजना सिंह ने बोल्ड सीन्स भी दिए हैं। अंजना ने 2011 में फिल्मी करियर की शुरुआत रवि किशन के साथ ही फिल्म ‘फौलाद’ से की थी। इसके बाद दोनों फिल्म ‘कट्टा तनल दुपट्टा पर’ में भी साथ काम किया।

काजल रघवानी : खेसारी लाल यादव

काजल रघवानी और खेसारीलाल के अफेयर के बारे में कहा जाता है कि इन्हें शूटिंग के दौरान ही शादीशुदा एक्टर खेसारी से प्यार हो गया था।काजल शूटिंग के दौरान लव मेकिंग सीन में इतना डूब जाती थीं कि धीरे-धीरे उन्हें असल में भी खेसारी से प्यार हो गया। भले ही ये प्यार किसी मुकाम पर ना पहुंचे लेकिन काजल का करियर तो बन ही गया।

मोनालिसा : पवन सिंह

भोजपुरी फिल्मों के स्टार पवन सिंह के साथ मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास का अफेयर काफी सुर्खियों में रहा था। यहां तक कि भोजपुरी फिल्मों में इन दोनों की जोड़ी सबसे हॉट जोड़ी भी मानी जाती है। हालांकि, बाद में ‘बिग बॉस 11’ के सेट पर मोनालिसा ने ब्वॉयफ्रेंड विक्रांत सिंह राजपूत से शादी कर ली। कहा जाता है कि पवन सिंह और विक्रांत से पहले मोनालिसा ने मदन नाम के एक शख्स से शादी कर ली थी। हालांकि, बाद में इनका तलाक हो गया था।

निशा दुबे : कलुआ (अरविंद अकेला)

भोजपुरी एक्टर कलुआ उर्फ अरविंद अकेला के साथ निशा दुबे का अफेयर भी मीडिया की सुर्खियों में रहा। एक फिल्म ‘दिलदार सजना’ में दोनों ने शादी का सीन भी शूट किया है। फिल्म के क्लाइमैक्स में दोनों की शादी होती है.कलुआ और निशा की जोड़ी तब से है जब से दोनों स्टेज पर गाना गाते थे. शायद दोनों का ये प्यार शादी में भी बदल जाए अगर कलुआ को इंडस्ट्री की ज्यादा हवा ना लग जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here