जानिए ! भोजपुरी हीरोइनों को मिलती कितनी फीस

0
358

बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को शिकायत रहती है कि उन्हें अभिनेताओं के मुकाबले कम मेहनताना मिलता है जबकि फिल्म की कामयाबी अभिनेताओं की भूमिका ज्यादा रहती है. भोजपुरी फिल्मों की कामयाबी का दारोमदार ज्यादातर अभिनेत्रियों के कन्धों पर होता है फिर भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों के मुकाबले उनकी फीस काफी कम होती है लेकिन अब शायद स्थिति थोड़ी बदल रही है .डालते हैं भोजपुरी की टॉप 10 एक्ट्रेसेस और उनकी फीस पर एक नजर…

आम्रपाली दूबे को भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस ऐक्ट्रेस माना जाता है .आम्रपाली दुबे मूल रूप से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली हैं। इन्होंने काफी कम वक्त में भोजपुरी दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाई है। आम्रपाली एक फिल्म के लिए 7-9 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

भोजपुरी की सेक्सी सायरन मोनालिसा को एक फिल्म के मिलते हैं 5 से 7 लाख रुपए मिलते हैं .मोनालिसा को अंतरा बिस्वास के नाम से भी जाना जाता है। वो कोलकाता की रहने वाली हैं।मोनालिसा हिंदी, बांग्ला, उड़िया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने अजय देवगन की फिल्म ‘ब्लैकमेल’ में भी काम किया है।मोनालिसा ‘बिग बॉस-10’ में भी पार्टिसिपेट कर चुकी हैं। उन्होंने यहीं ब्वॉयफ्रेंड और एक्टर विक्रांत सिंह राजपूत से शादी की थी।

रानी चटर्जी कभी भोजपुरी की सबसे मंहगी एक्ट्रेस हुआ करती थी. एक समय ऐसा भी आया जब रानी अभिनेताओं से भी ज्यादा मांगने लगी थी. आज कल रानी को एक फिल्म के लिए 6 से 8 लाख तक मिलते हैं.काजल राघ्वानी को 5 से 7 लाख,प्रियंका पंडित को 5 से 6 लाख,पाखी हेगड़े को 2 से 4 लाख ,अंजना सिंह को 2 से 3 लाख,रिंकू घोष को 2 से 3 लाख, अक्षरा सिंह को 3 से 4 लाख लाख मिल जाते हैं. भोजपुरी की आइटम क्वीन सीमा सिंह एक गाने के लिए डेढ़ लाख वसूल करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here