BIGBOSS 11: WINNER बन सकती है शिल्पा शिंदे ,मिले सबसे ज्यादा वोट

0
40

चर्चित रियलटी टीवी शो बिग बॉस के सीजन 11 के फिनाले के दिन बेहद करीब है. बिग बॉस की रेस में घर में सिर्फ पांच दावेदार रह गये है. जिसमे शिल्पा शिंदे अच्छे पोजीसन पर है बाकि प्रतिभागी विकास गुप्ता, हिना खान, पुनीत शर्मा और आकाश ददलानी भी अपने मजबूती के साथ जमे हुए है. अंत में देखना दिलचस्प होगा आखिर किसके सर सजाता है जीत का ताज.

सीजन ११ अब एक हफ्ते से भी कम समय बचा है इस शो को अपने फिनाले तक पोहचने के लिए. और घरमे बचे है अपने टॉप ५ दावेदार जिनमे शामिल है विकास गुप्ता, शिल्पा शिन्दे, हिना खान, पुनीत शर्मा और आकाश रातलानी। लेकिन इन सब में से सबसे स्ट्रॉन्गेस्ट कंटेंडेर मानी जाती है शिल्पा शिन्दे।

बता दें कि शिल्पा शिन्दे एक बड़ा ही ज़बरदस्त फैन बेस रखती है. वह कई सालों से इंडस्ट्री में है, ज़ाहिर सी बात है की उनके फैंस उन्हें बेहद चाहते हैं. इस शो के अंदर शिल्पा शिंदे का सफर सबसे मजेदार रहा है. उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी लोकप्रिया की शुरुआत विकास गुप्ता से अपनी दुश्मनी और बदला लेकर की.

लेकिन धीरे-धीरे उनका मिजाज भी बदल गया. लोगों को उनका किचन में रहना और किचन रहकर ही एंटरटेन करना काफी पसंद आया. इसके साथ ही अपने बाकी कंपेटिटर्स के साथ शिल्पा ने हमेशा ही संयम और समझदारी से काम लिया. जिस वजह से उनके फैंस उनसे और ज़्यादा इम्प्रेस हो गए. शिल्पा का फैन बेस आज इतना स्ट्रांग हो चुका है की बिग बॉस के हर सीजन के मुकाबले में यह पहली बार हुआ, जब किसी कंटेस्टेंट को रिकॉर्ड तोड़ वोट्स मिले है.


अपनी समझदारी और अपनी मीठी बोली से शिल्पा शिंदे ने सभी दर्शकों का दिल जीता है, और इसीलिए आज वो टॉप ५ में आ चुकी हैं. ऐसी अटकले लगाई जा रही हैं की शिल्पा शिंदे ही इस शो के सर पर ताज सजेगा. अब इस बात में कितनी सचाई है यह तो वक़्त की बताएगा. फिलहाल शिल्पा ने चाहने वाले चाहते हैं कि इस शो को सिर्फ शिल्पा ही जीते.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here