BIGG BOSS 11 : मॉल में जाकर वोट मांगेंगे बिग बॉस के नॉमिनेट कंटेस्टेंट

0
115

बिग बॉस 11 खत्म होने की कगार पर है. अब सिर्फ 2 हफ्ते बचे हैं और शो के आखिरी पड़ाव में फिनाले वीक तक पहुंचने के लिए घर में बचे 6 कंटेस्टेंट पूरी कोशिश कर रहे हैं. आखिरी बचे कुछ दिनों में अब हर रोज नया ट्विस्ट हो रहा है. इस वीक की शुरुआत ही बड़ी चौंकाने वाली हुई है. विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, हिना खान और लव त्यागी के नॅामिनेशन पर विराम लगाते हुए बिग बॅास ने इनकी वोटिंग लाइन बंद रखी है. अब इन्हें एक मॉल में जाकर आम लोगों के बीच अपने लिए वोट की भीख मांगेंगे. बिग बॉस ने इन कंटेस्टेंट्स की किस्मत का फैसला करने के लिए नया पैतरा आज़माया है.

ख़बरों के मुताबिक इन चारों नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट्स को घर से बाहर मुंबई के एक मॉल में भेजा जाएगा. जहां इन कंटेस्टेंट्स के लिए एक पिजंरा बनाया गया है. उस पिजंरे के अंदर से इन सभी कंटेस्टेंट्स को अपने लिए वोट मांगने होंगे. इन कंटेस्टेंट्स को मिलने वाले वोट को बैलट बॉक्स में रखा जाएगा. इसके बाद वीकेंड का वार एपिसोड में बैलट बॉक्स में मौजूद सभी वोटों की गिनती होगी. जिसके आधार पर सबसे कम वोट पाने वाला कंटेस्टेंट इस हफ्ते घर से बाहर हो जाएगा.

वैसे बिग बॉस के इतिहास में यह पहला मौका नहीं है जब कंटेस्टेंट्स को वोट मांगने के लिए घर से बाहर भेजा रहा है. पिछले सीजन में भी मनवीर गुर्जर और मनु पंजाबी को भी मुंबई के एक मॉल में भेजा गया था. दोनों ही कंटेस्टेंट्स को एक पिजंरे में बंद करके वहीं से उन्हें वोट मांगने के लिए कहा गया था.
वहीं पुनीश और आकाश की बात करें तो वह दोनों पहले ही फिनाले वीक में एंटर कर चुके हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक मीड वीक एविक्शन में किसी एक कंटेस्टेंट की घर से छुट्टी हो सकती है.

बता दें कि इस हफ्ते 6 में से 2 कंटेस्टेंट बाहर होंगे. वैसे शरुआत से ही नॅामिनेशन का ट्विस्ट शो की टीआरपी को बढ़ाता रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here