Bipasha Basu Affairs:बिपाशा की जुल्फों में गिरफ्तार हुए कई अभिनेता

0
24

बिपाशा बासु अपने पूरे करियर में हमेशा अपने बोल्ड सीन्स और कंट्रोवर्सीज के कारण ही सुर्ख़ियों में रही. परदे पर बोल्ड सीन्स और को-स्टार्स के साथ ऑफस्क्रीन रोमांस यही उनके फ़िल्मी करियर की उपलब्धि है.करन सिंह ग्रोवर से शादी करने से पूर्व बिपाशा ने कई लोगों के साथ डेट किया जिसमें जॉन अब्राहम के साथ उनका रिलेशन सबसे लंबा चला। आखिरकार ये रिश्ता भी टूट ही गया। आज बिपाशा करण सिंह के साथ अपनी लाइफ में सेटल हो चुकी है. आइये डालते हैं नजर बिपाशा बासु के अफेयर्स पर एक नजर

बिपाशा के साथ पहला नाम जुड़ा था डिनो मारिया का। दोनों ने साथ में ‘राज’, ‘गुनाह’, ‘रक्त’ और ‘इश्क है तुमसे’ जैसी फिल्में की। ऑन-स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन भी दोनों की केमेस्ट्री काफी अच्छी रही। लेकिन बाद में उनकी राहें जुदा हो गईं। हालांकि दोस्ती अब भी बरकरार है।

डिनो मोरिया से अलग होते ही बिपाशा ने जॉन अब्राहम को अपना शार्गिद बना लिया। जॉन उन दिनों बॉलीवुड में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे. उन्हें बिपाशा के रूप में अच्छा साथ मिल गया. जॉन और बिपाशा बसु का लव अफेयर लंबे समय तक चला। सभी को उम्मीद थी कि यह जोड़ा जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएगा। मगर नौ साल के अंतराल के बाद दोनों ने ही अपने रास्ते अलग कर लिए। अब आलम यह है कि दोनों एक दूसरे से बात तक नहीं करते। ये रिश्ता टूटने के बाद बिपाशा ने बयान दिया था कि जॉन के साथ उनकी सोच मेल नहीं खाती थी. जबकि जॉन बिपाशा की बिंदास लाइफस्टाइल के साथ खुद को सहज महसूस नहीं करते थे. अमर सिंह टेप कंट्रोवर्सी और ब्राजीलियन फुटबॉलर रोनाल्डो के साथ बिपाशा के किस ने इस रिश्ते को फिनिश करने में अहम् रोल निभाया.

जॉन के बाद इस लिस्ट में नाम जुड़ा था हरमन बावेजा का। दोनों ने साथ में एक फिल्म की। बात सगाई तक भी पहुंची थी, मगर बाद में एकाएक सबकुछ बदल गया। शायद बिपाशा को हरमन जैसे फ्लॉप स्टार में अपना भविष्य नजर नहीं आया इसलिए दोनों का ब्रेकअप हो गया और वो अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए।

फिल्मी गलियारों में अफवाहें जोरों पर थी कि ‘दम मारो दम’ में साथ काम करने वाले साउथ एक्टर राणा दग्गुबती के साथ भी बिपाशा बसु की काफी नजदीकियां रहीं। हालांकि इसका सच किसी को नहीं पता। राणा हाल ही में ‘बाहुबली’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म में भी नजर आए थे।

फिल्म ‘अलोन’ में काम करने के दौरान बिपाशा अभिनेता करण सिंह ग्रोवर के नजदीक आई. ये कहना मुश्किल है दो बार तलाक ले चुके और फ्लॉप एक्टर करण सिंह ग्रोवर में बिपाशा को ऐसा क्या ख़ास नजर आया कि उन्होंने करण से शादी करने का फैसला ले लिया। शायद करण की जबरदस्त बॉडी बिपाशा को रास आ गयी। बिपाशा के अफेयर्स पर नजर डालें तो उनके लगभग सारे बॉयफ्रेंड बॉडी बिल्डर ही रहे हैं. शायद यही बिपाशा की कमजोरी भी है. खैर… आखिरकार दोनों ने शादी कर ली और आजकल दोनों दो हंसों के जोड़े की तरह हर जगह साथ-साथ नजर आते हैं. वैसे बिपाशा की इश्कमिजाजी को देखते हुए ये कहना मुश्किल ही है कि ये सुख भरे दिन कब तक सुहाने रहेंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here