Bollywood Break Up:इसलिए टूटा बिपाशा और जॉन अब्राहम का रिश्ता

0
77

बिपाशा बसु जितनी बिंदास परदे पर दिखती रही है, उससे कहीं ज्यादा सनसनीखेज उनकी निजी ज़िंदगी  रही है। डिनो मारिया के साथ उनके प्रेम-प्रसंग और करीना कपूर के साथ हाथापाई के अलावा राजनेता अमर सिंह के साथ ऑडियो स्कैंडल और कई बार सार्वजनिक जगहों छेड़खानी का शिकार हुई बिपाशा हालांकि कई और वजह से भी सुर्खियां बटोरती रही लेकिन 2007 में मशहूर फुटबॉलर रोनैल्डो के साथ उनके किसिंग कंट्रोवर्सी ने उन्हें बॉलीवुड से बाहर भी मशहूर कर दिया। लेकिन मशहूर होने के इसी चस्के ने उनकी निजी ज़िन्दगी की दिशा बदल दी और बिपाशा, जॉन अब्राहम की बीबी बनने के बजाय करण सिंह ग्रोवर जैसे दोयम दर्जे के एक्टर  की पत्नी बनकर आज गुमनामी में जीने को विवश है।

बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम की प्रेम कहानी पिछले आठ  सालों से हिचकोले खाते हुए आगे बढ़ रही थी। हालांकि इस दौरान कई बार बिपाशा विवादों में भी घिरी लेकिन जॉन मजबूत स्तम्भ की तरह उनके साथ खड़े नजर आए.2007 में जॉन ने बिपाशा से शादी का इरादा मीडिया के सामने जाहिर कर दिया तो सबको लगा क़ि जल्द ही इस प्रेम कहानी को मुकम्मल मंज़िल नसीब हो जाएगी। इसी साल बिपाशा विदेशों की सैर के लिए लिस्बन पहुँची जहाँ एक पब में उनकी मुलाक़ात पुर्तगाली फुटबॉलर रोनैल्डो से हुई। बिपाशा रोनैल्डो की फैन थी और रोनैल्डो भी बिपाशा के ऑनस्क्रीन जलवों से शायद वाकिफ रहे होंगे। अपने जन्मदिन की पार्टी में रोनैल्डो ने बिपाशा को पार्टी में बुलाया जहां  दोनों के बीच की मुलाक़ात शायद जरूरत से ज्यादा ही गहरी हो गयी। सुबह बिपाशा को बेतरीब चूमते रोनाल्डो की तस्वीर  मीडिया में वायरल हो गयी।

भारतीय अखबारों ने इस फोटो को दुनिया की सबसे बड़ी घटना के रूप में पेश करने में कोई कोताही नहीं बरती। जॉन अब्राहम उन दिनों पांडिचेरी में नागेश कुकुनूर की फिल्म “आशाएं” की शूटिंग कर रहे थे। जैसे ही ये खबर जॉन तक पहुँची वो बुरी तरह अपसेट हो गए। यूनिट के सूत्रों के मुताबिक़-जॉन ने उस दिन खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया और पूरे दिन बाहर ही नहीं निकले। अगले दिन जब जॉन शॉट के लिए बाहर निकले तो उन्होंने किसी से बात नहीं की और शॉट देकर वापस अपने कमरे में जा घुसे। जॉन के इस व्यवहार से पूरी तरह साफ़ था कि वो इस घटना से पूरी तरह अपसेट थे।  बिपाशा ने इस घटना को लेकर जो भी सफाई दी हो शायद जॉन उससे संतुष्ट रहे होंगे। इसलिए दोनों के बीच रिश्ता तो बना रहा लेकिन जॉन ने बिपाशा के साथ सार्वजनिक जगहों पर दिखना बिलकुल कुल कम दिया। बिपाशा और जॉन के रिश्तों में दरार तो पड़ ही चुकी थी जिसकी तस्वीर 2011 में बिपाशा और अमर सिंह के बीच हुए ऑडियो स्कैंडल के बाद पूरी तरह साफ़ हो गयी।

हालांकि जॉन ने तो अपने रिश्तों को लेकर कुछ नहीं बोला लेकिन एनआरआई प्रिया रुंचाल से उनकी शादी की ख़बरों ने बिपाशा तक उनका संदेश  पहुंचा दिया।  इस ब्रेक अप के बाद दिए गए एक इंटरव्यू में बिपाशा ने कहा था कि जॉन और उनके विचारों में  बड़ा अंतर था जिसे जॉन समझ नहीं पाए।  अगर ऐसा होता तो दोनों का रिश्ता आठ सालों तक नहीं चलता। दरअसल बिपाशा की जरूरत  से ज्यादा बिंदास जीवन शैली ही उनके बीच अलगाव की वजह बनी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here