Bipasha Basu Scandal:जब अमर सिंह-बिपाशा बसु के dirty talk से बॉलीवुड में मचा बबाल

0
57

बिपाशा बासु और कंट्रोवर्सी-साये की तरह साथ चलते हैं. अपने पूरे करियर में बिपाशा ने फिल्मों से ज्यादा अपने लिंकअप, ब्रेकअप और झगड़ो के कारण ज्यादा सुर्खियां बटोरी. बिपाशा से जुड़े विवादों में सबसे ज्यादा हंगामेदार रहा उनका और अमर सिंह का ऑडियो टेप विवाद जिसने ना केवल अमर सिंह के फ़िल्मी घुसपैठ का खुलासा किया बल्कि बिपाशा के चाल,चेहरे और चरित्र को भी सरेआम उजागर कर दिया. हम बात कर रहे हैं बिपाशा बासु and politician Amar Singh की शॉकिंग टेप कंटोवर्सी की.

अमर सिंह और बिपाशा के बीच ये कन्वर्सेशन 2006 में रिकॉर्ड किया गया था. इस टेप में दोनों के बीच हुई कुछ ऐसी बातें रिकॉर्ड थीं जिसे हम usually sex talk कहते हैं. चूँकि ये पूरा मुद्दा एक फेमस फिल्म पर्सनालिटी और नामी-गिरामी पॉलिटिशियन से जुड़ा था. इसलिए मीडिया के साथ-साथ पोलिटिकल सर्किलस में भी इसे लेकर ख़ासा बवाल मचा.

पर इससे भी ज्यादा शॉकिंग ये रहा कि ऑडियो टेप सामने आने के बावजूद दोनों ने ही एक दुसरे के साथ, किसी भी तरह के एसोसिएशन को सिरे से नकार दिया. हालाँकि, अमर सिंह ने ये तो माना कि उस रिकॉर्डिंग की मेल voice उनकी ही है पर साथ ही ये भी कहा की he had spoken that lines to a naughty male friend and it was a some bitchy men to men talk.लेकिन बिपाशा इससे साफ़ मुकर गयी कि इस टेप में उनकी ही आवाज है. गनीमत ये रही कि इस टेप में बिपाशा बासु की आवाज को प्रूव बहीं किया जा सका. इसलिए भारी हंगामा और हो-हल्ला होने के बावजूद इस धुंए से आग नहीं निकल पायी.

अब भले ही ये बात लोगों के ज़ेहन से निकल गयी हो लेकिन बिपाशा बासु और अमर सिंह के लिए यह इशू आज भी किसी नाईटमेयर से कम नहीं। यहाँ ये बताना दिलचस्प होगा कि ऐश्वर्या रॉय और सहारा श्री स्कैंडल में भी अमर सिंह मुख्य शिल्पकार के रूप में कुख्यात रहे. इस कंट्रोवर्सी में अमिताभ बच्चन भी घसीटे जा चुके हैं. इसे अमर सिंह के साथ उनकी नजदीकियों का नतीजा बताया गया. अमर सिंह भले ही इन सब मामलों में बेपर्दा नजर आये लेकिन इससे सफ़ेदपोश चेहरों को क्लीन चिट नहीं दिया जा सकता.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here