जीतेंद्र ही नहीं,इन अभिनेताओं पर भी लग चुके रेप के संगीन आरोप

अभ‍िनेता जितेंद्र पर रेप का सनसनीखेज आरोप

0
228

अभ‍िनेता जितेंद्र पर उनकी ममेरी बहन ने रेप का सनसनीखेज आरोप लगाया है.उनका कहना है कि जितेंद्र ने पचास साल पहले नशे की हालत में उनका रेप किया था. इस संगीन आरोप में कितनी सच्चाई है ये तो जाँच के बाद ही पता चलेगा। बहरहाल डालते हैं नज़र उन बॉलीवुड की हस्तियों पर जिन पर ऐसे संगीन आरोप लग चुके हैं

मधुर भंडारकर: नेशनल अवॉर्ड विनर डायरेक्टर मधुर भंडारकर पर 2004 में एक स्ट्रगलिंग एक्टर ने रेप का आरोप लगाया था. प्रीति जैन ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 1999 से 2004 के बीच मधुर ने 16 बार उनका रेप किया है. उन्होंने ये भी कहा कि मधुर ने उनसे फिल्म में लीड रोल देने का वादा भी किया था. हालांकि सबूतों के अभाव में सुप्रीम कोर्ट ने केस रद्द कर दिया था.

शाइनी आहूजा: 2009 में शाइनी की नौकरानी ने शाइनी पर रेप का आरोप लगाया था. शाइनी को जल्द ही गिरफ्तार भी किया गया. हालांकि शाइनी ने पहले इन आरोपों को खारिज किया लेकिन बाद में उन्होंने कुबूल कर लिया. 2011 मे उन्हें सात साल की सजा सुनाई गई लेकिन कुछ दिनों बाद ही उन्हें जमानत मिल गई.

करीम मोरानी -दामिनी’, ‘राजा हिंदुस्तानी’, ‘रा. वन’ और ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ जैसी फिल्में बना चुके निर्माता करीम मोरानी को एक रेप केस आरोपी बनाये जाने और उन पर मुकदमा चलाए जाने को सही ठहराते उन सरेंडर करने को कहा गया था । उन पर आरोप है कि उन्होंने 2015 में दिल्ली की एक औरत के साथ मुंबई और हैदराबाद में कई बार रेप किया.महिला का आरोप था कि मोरानी ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार बलात्कार किया. इसी मामले में मोरानी अभी भी कानूनी प्रक्रियाओं का सामना कर रहे हैं.

अंकित तिवारी: बॉलीवुड के रोमांस किंग अंकित तिवारी पर 2014 में एक महिला ने रेप का आरोप लगाया था. 28 साल की एडवर्टाइजिंग प्रोफेशनल ने अंकित पर आरोप लगाया कि जुलाई 2013 से अंकित ने शादी का झांसा देकर उनका की बार रेप किया


महमूद फारुखी: 2015 में ‘पीपली लाइव’ के को-प्रोड्यूसर पर यूएस की एक महिला ने रेप का आरोप लगाया. 35 साल की कोलंबिया यूनिवर्सिटी की महिला ने कहा कि फारुखी ने उन्हें रिसर्च के काम में मदद करने को कहा था लेकिन बाद में उनका रेप कर दिया.हालाँकि इस मामले में उनकी जमानत हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here