जब डिंपल कपाडिया ने मीनाक्षी शेषाद्रि की वर्जिनिटी पर उठाए सवाल

0
230

डिंपल कपाडिया की इमेज एक बोल्ड एक्ट्रेस की रही है जबकि मीनाक्षी शेषाद्री को मिस ठंडी का खिताब हासिल था .ये गर्म और ठंडी अभिनेत्रियों की एक बार ऐसी जबरदस्त टक्कर हुई कि पूरा बॉलीवुड सन्न रह गया. 

1986 में मनमोहन देसाई के बेटे केतन देसाई ने अमिताभ बच्चन के साथ डिंपल कपाड़िया को फिल्म ‘अल्लारखा’ के लिए साईन किया था. बाद में अमिताभ ने जब ये फिल्म छोड़ दी तो इस फिल्म में जैकी श्रॉफ को बतौर हीरो ले लिया गया .जब हीरो बदला तो डिंपल की जगह मीनाक्षी ने ले ली .ये बात डिंपल को अखर गई .डिंपल का ख्याल था कि मीनाक्षी ने जैकी के साथ अपनी नजदीकियों का फायदा उठा कर उनकी जगह ये फिल्म हथियाई है .जबकि केतन देसाई का कहना था कि उन्हें जैकी के अपोजिट ऐसी हीरोइन चाहिए थी जो थोड़ी वर्जिन और फ्रेश लगे.इस वर्जिन शब्द का डिंपल ने क्या मतलब निकाला इसका पता तब चला जब डिंपल ने मिनाक्षी को लेकर एक सनसनीखेज बयान दे डाला .

बकौल डिंपल-वो तो वैसे भी दो बच्चों की मां है . लेकिन मीनाक्षी इतनी फिल्मों में काम करने के बावजूद अब तक वर्जिन है भला इस पर कौन यकीन करेगा .और अगर अब तक वर्जिन ही है तो इस फिल्म के बाद वो भी उनकी ही कैटेगरी में शामिल हो जाएगी. जाहिर है ये हमला सीधा मिनाक्षी के कैरेक्टर पर था लेकिन मिनाक्षी ने इस मामले को तूल देने के बजाय चुप्पी साध ली . 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here