ललिता पवार का मजाक उड़ाने पर दिल जंगली टीम ने मांगी माफी

0
65

बॉलिवुड अभिनेता से निर्माता बने जैकी भगनानी की बतौर निर्माता फिल्म ‘दिल जंगली’ रिलीज़ के लिए तैयार है। फिल्म में तापसी पन्नू और साकिब सलीम मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। ट्रेलर के एक सीन में टीवी शो रामायण में मंथरा सहित तमाम सफल फिल्मों में यादगार भूमिका निभाने ललिता पवार का मजाक उड़ाया गया है।

जैसे ही इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया इसकी आलोचना भी शुरू हो गयी. जिसके बाद फिल्म की डायरेक्टर आलिया सेन ने अपनी इस गलती पर माफी मांगी है, उनके मुताबिक़ ‘ मेरा इरादा कभी जानबूझकर किसी के प्रति गलत भावना रखना नहीं था, कई बात मजाक में आप कुछ ऐसा कर जाते हैं जो कभी गलत या सही हो जाता है, मैं इस बार ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी लेकिन मैंने किसी को हर्ट किया है तो मैं माफी मांगती हूं’

अभिनेता रंजीत ने इस मजाक पर आपत्ति जाहिर करते हुए कहा, ‘ऐसा बोलने वाले कौन हैं उन्हें पकड़ना चाहिए। ऐसे लोग आजकल कुछ भी बकवास कर देते हैं। ललिता जी जैसे सीनियर और ग्रेट एक्टर्स का सम्मान किया जाना चाहिए। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। खराब बोलने या किसी और पर लांछन लगाने से फिल्में नहीं चलतीं। नामी-गिरामी, फिल्मी परिवार की तरफ से बनाई गई फिल्म में ऐसा होना शर्म की बात है। फिल्म बनाने का स्तर बहुत गिर गया है। अब काम करने में भी शर्म आने लगी हैं।’ यह फिल्म 16 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here