जब एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स ने मचाई बॉलीवुड में सनसनी

0
27
बॉलीवुड में कौन कब किसके इश्क़ में गिरफ्तार हो जाए कहना मुश्किल है. यहां तक कि शादीशुदा अभिनेता भी को-स्टार्स के साथ आंखें लड़ाने से बाज नहीं आते. घरवाली-बाहरवाली के इस खेल की कीमत कई अभिनेताओं को अपनी गृहस्थी तोड़कर चुकानी पडी तो कई ऐसे भी रहे जो लौट के बुद्धू घर को आए…. आइये जानते हैं उन अभिनेताओं के बारे में…

शाहरुख खान वैसे से पत्नीव्रता एक्टर माने जाते हैं, लेकिन एक बार प्रियंका चोपड़ा ने किंग खान का ईमान डिगा ही दिया. किंग खान की शादीशुदा जिंदगी पर उस वक़्त संकट के बादल मंडराने लगे थे, जब प्रियंका के साथ उनकी नजदीकियों के किस्से गौरी खान तक पहुंचे. जैसे-तैसे गौरी ने इस मसले को संभाला और किंग खान की शादी बच गई.

एक वक़्त पर अक्षय कुमार के प्रियंका चोपड़ा के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते अक्षय और ट्विंकल की शादी खतरे में पड़ गई थी, लेकिन ट्विंकल ने अक्षय को प्रियंका के साथ फिल्में ना करने का अल्टिमेटम दिया, जिसे अक्षय ने मान लिया और उनकी शादी बच गई.
बॉलीवुड के सबसे चहेते और मशहूर कपल में से एक ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साल 2000 में लव मैरिज की थी. लेकिन जब 13 साल बाद ऋतिक के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ रही थी और दोनों अलग हो गए .ऋतिक का बारबरा मोरी और कंगना रनौत के साथ अफेयर के खूब चर्चे हुए थे.

बॉलीवुड के डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर फरहान अख्तर ने भी अपनी वाइफ अधूना से शादी के 17 साल बाद तलाक ले लिया. इनके रिश्ते टूटने की वजह फरहान और श्रद्धा कपूर के अफेयर को बताया जाता है.
सोहेल खान और सीमा खान की शादीशुदा जिंदगी भी खतरे में पड़ चुकी है. सोहेल के साथ हुमा कुरैशी का नाम जुड़ने से सोहेल और सीमा की शादी पर संकट मंडराने लगा था. जैसे-तैसे मामले को पिता सलीम खान और भाई सलमान खान ने संभाल लिया और हुमा की दाल गाल नहीं पाई.

टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते ही बॉलीवुड के मशहूर सिंगर और म्यूजिक कम्पोजर हिमेश रेशमिया ने भी अपनी 23 साल पुरानी शादी तोड़ ली. मजे की बात ये है कि सोनिया कपूर लंबे अरसे तक हिमेश के घर में उनकी पत्नी की दोस्त बन कर रही और एक दिन इसी दोस्त ने उन्हें घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया.
कंगना रनौत और आदित्य पंचोली का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर भी एक टाइम पे बॉलीवुड गलियारों में गपशप की वजह बना था. लेकिन आदित्य की बीवी जरीना ने इस मसले को संभालकर अपनी शादी बचा ली.
बॉलीवुड स्टार गोविंदा और रानी मुखर्जी के रिश्ते उस वक़्त खूब चर्चा में थे, जब गोविंदा पहले से ही शादीशुदा थे. लेकिन सुनीता ने कभी उनके एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर पर विश्वास नहीं किया और दोनों का रिश्ता बना रहा.

आमिर खान ने अपनी लगान की असिस्टेंट डायरेक्टर किरण राव से एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के चलते रीना दत्त से अपनी 15 साल पुरानी शादी तोड़ दी.
शत्रुघ्न सिन्हा के यूं तो कई एक्ट्रेसेस के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर ने जमकर सुर्खियां बटोरी लेकिन पूनम सिन्हा से शादी के बाद 7 सालो तक रीना रॉय के साथ उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर काफी चर्चा में था.
रेखा से अमिताभ का लिंकअप जया से शादी के बाद हुआ था. कहते है अमिताभ के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर्स के चलते उनकी शादी में कई बार मुसीबतें अाई लेकिन फिर भी अमिताभ और जया ने दुनिया के सामने अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ ही दिखाई.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here