फिल्मों में फ्लॉप होने के बावजूद कैसे चलता इन अभिनेत्रियों का खर्चा..?

0
36
बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में एक्‍ट्रेसेस का करियर छोटा ही माना जाता है क्‍यों‍कि एक उम्र के बाद इनकी खूबसूरती ढलने लगती है और एक्‍टर्स और डायरेक्‍टर्स नए चेहरों को चांस देने में ज्‍यादा दिलचस्‍पी रखते हैं. आइये जानते हैं फिल्‍मों में फ्लॉप होने के बाद बॉलीवुड एक्‍ट्रेसेस क्‍या काम करके अपना गुजारा करती हैं और इनका खर्चा आखिर चलता कैसे है…???

दिया मिर्ज़ा : दिया मिर्ज़ा को हाल ही में आपने फिल्म संजू में देखा होगा. इसके अलावा उनके पास और कोई फिल्म नहीं है .फिर भी दिया पूरे शान ओ शौकत से रहती हैं. दरअसल दीया की कमाई का सारा स्रोत उनकी एंकरिंग है जिसके जरिए वो लाखों की कमाई करती हैं .
एली अवराम : हम सबसे पहले बात करेंगें एली अवराम की. करियर के शुरुआती सालों में एली को खूब नाम मिला और यहां तक कि दबंग खान सलमान का साथ भी मिला. दो फिल्‍में करने के बावजूद भी एली का करियर वहां तक नहीं पहुंच पाया जहां उन्‍हें उम्‍मीद थी. अब एली इवेंट करके 3 से 5 लाख रुपए कमा लेती हैं और एक परफॉर्मेंस के वो 6 से 7 लाख रुपए चार्ज करती हैं.

चित्रांगदा सिंह : अक्षय कुमार के साथ फिल्‍मों में नज़र आईं चित्रांगदा भी अपने फिल्‍मी करियर में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं. अब चित्रांगदा के पास कोई फिल्‍म तो नहीं है लेकिन वो भी इवेंट वगैरह करके पैसा कमा ही लेती हैं. चित्रांगदा एक इवेंट के 15 से 18 लाख रुपए चार्ज करती हैं. शादी में गेस्‍ट बनने के 15 लाख और परफॉर्म करने के 18 लाख रुपए लेती हैं.
 गौहर खान : बिग बॉस जीत चुकीं और पंजाबी फिल्‍मों में नज़र आ चुकीं गौहर खान भी एक ज़माने में बहुत फेमस थीं. अब ना तो गौहर के पास कोई फिल्‍म है और ना ही कोई रियेलिटी शो. इवेंट में परफॉर्म करके गौहर 6 लाख से 12 लाख रुपए तो कमा ही लेती हैं.

नेहा धूपिया : इन दिनों नेहा धूपिया एकसाथ कई रियेलिटी शोज़ जज और होस्‍ट कर रही हैं. एक इवेंट में जाने के लिए नेहा 6 से 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं और किसी शादी में गेस्‍ट बनकर जाने के उन्‍हें 7-10 लाख रुपए मिलते हैं. वहीं परफॉर्म करने पर उन्‍हें 12 से 15 लाख रुपए मिलते हैं.
इन अभिनेत्रियों के अलावा कई सारी अभिनेत्रियाँ है जो कई रास्तों से पैसा कमा रही हैं. उनका जिक्र फिर कभी .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here