जब जया बच्चन ने रेखा को डिनर पर अपने घर बुलाया

0
116

70 के अमिताभ बच्चन और रेखा के रोमांस की खबर मीडिया की सुर्खियाँ बनी हुई थी . रेखा और अमिताभ के अफेयर के चर्चे भी उन दिनों खूब थे। जाहिर है ये खबर जया बच्चन की चिंता का सबब बन चुके थे .हालांकि जया बच्चन इन ख़बरों पर कोई रिएक्शन नहीं दे रही थी लेकिन उनका खुद का भविष्य काफी असुरक्षित लग रहा था .रेखा अमिताभ बच्चन के साथ अपनी नजदीकियों को खुद ही हवा देकर लाइम्लाईट में बने रहने की जीतोड़ कोशिशों में जुटी हुई थी जिसका असर जया बच्चन के परिवार पर भी पड़ रहा था .इसलिए उन्होंने इस बारे में खुद रेखा से बात करने और उन्हें समझाने का फैसला किया और उन्हें अपने घर डिनर पर इनवाईट किया .
बात सुनने में अजीब लग सकती है लेकिन जया और रेखा के पुराने संबंधों को देखते हुए ये मुमकिन लगती है. अमिताभ बच्चन से शादी से पहले जया और रेखा पड़ोसी थे .दोनोंन का एक -दूसरे के घर आना-जाना था .रेखा अक्सर जया के घर पहुँचती और उनसे अपने निजी मसलों पर उनकी राय लेती .लेकिन जैसे ही जया और अमिताभ की शादी हुई सबकुछ बदल गया .खैर …

एक दिन जब अमिताभ शूटिंग करने के लिए मुंबई से बाहर गए थे तो मौका देखकर जया ने रेखा को डिनर पर इन्वाइट किया। जब रेखा बच्चन के घर पहुँची तो जया ने रेखा का स्वागत किया। उनसे ढेर सारी बातें की। लेकिन अमिताभ का जिक्र इस बीच कहीं नहीं हुआ। डिनर करने के बाद जया ने रेखा को अपना घर दिखाया। जब रेखा लौटने लगी तो जया उन्हें बाहर तक छोड़ने आईं। यहीं वो पल था जब सबकुछ बदल गया था। जया ने दरवाजे पर रेखा को कहा, ‘चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी’। ये सुनकर रेखा सन्न रह गई थी। जया और रेखा के साथ डिनर करने की खबर अगले दिन मीडिया की सुर्खियां बनी ।

हालांकि, इस दौरान न तो जया और न ही रेखा ने कुछ कहा। अमिताभ को भी इस बारे में पता चल गया था। इसके बाद उन्होंने रेखा से दूरी बना ली थी। क्योंकि उन्हें पता चल गया था कि जया, उनके और रेखा के बारे में जान गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here