जब करीना कपूर ने अमीषा पटेल को फिल्म से निकालने के लिए मुफ्त में किया काम

0
133
बॉलीवुड में करीना कपूर और अमीषा पटेल की दुश्मनी किसी से छुपी नहीं है. ये सिलसिला तब से चल रहा है जब राकेश रोशन ने हृतिक रोशन की डेब्यू फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ से करीना को ड्राप कर अमीषा को ले लिया था. तब से अमीषा, करीना की हिट लिस्ट में शामिल है. आईए जानते हैं कि अमीषा के करियर को बर्बाद करने के लिए करीना कैसे -कैसे पैंतरे आजमाती थी..???

साल 2005 में निर्माता-निर्देशक धर्मेश दर्शन ने अमीषा पटेल को फिल्म ‘दोस्ती: फ्रेंड्स फॉरेवर’ के लिए साईन किया था. इस फिल्म में अक्षय कुमार और बॉबी देओल लीड रोल में थे. फिल्म शुरू करने से पहले ही इसकी जमकर पब्लिसिटी की जाने लगी. इससे पहले धर्मेश दर्शन की फिल्म ‘धड़कन’ बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट फिल्म साबित हुई थी. जाहिर है हर कोई उनके साथ काम करने को बेताब था. जब करीना को इस बारे में पता चला तो उन्होंने दर्शन को फोन कर इस फिल्म में काम करने की इच्छा जताई. लेकिन इस फिल्म में अमीषा पटेल को साईन किया जा चुका था. अमीषा का नाम सुनते ही करीना ने दर्शन को ऐसा ऑफर दिया जिसे वो ठुकरा नहीं सके.

करीना का कहना था कि अगर वो अमीषा को फिल्म से निकालकर उन्हें ले लें तो वो सिर्फ गुडविल मनी पर काम करने को तैयार हैं. करीना जैसी ऐक्ट्रेस अगर ऐसा ऑफर दे तो भला कोई कैसे इंकार कर सकता था. लिहाजा शूटिंग शुरू होते ही अमीषा को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उनकी जगह करीना कपूर ने ले ली. हालाँकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गयी लेकिन करीना ने अपनी और अमीषा की दुश्मनी में नया चैप्टर तो जोड़ ही दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here