जब शिल्पा शेट्टी के खिलाफ प्रेस में पहुँची राज कुंद्रा की पत्नी

0
376

बॉलीवुड में पतियों की छीना-झपटी में लगभग सभी बड़ी अभिनेत्रियां शामिल रही हैं. लेकिन कम ही ऐसे मामले सामने आये जब एक्स वाइफ ने किसी एक्ट्रेस पर हमला बोला हो। शायद शिल्पा शेट्टी उन बदनसीब अभिनेत्रियों में से रही जिन्हें पति राज कुंद्रा की पूर्व पत्नी कविता से लोहा लेना पड़ा जब कविता ने शिल्पा पर घर तोड़ने और पति हथियाने का सनसनीखेज आरोप लगाया।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की मुलाक़ात एक बिजनेस मीटिंग में हुई। कुंद्रा इस मीटिंग में एक परफ्यूम के प्रमोशन के सिलसिले में शामिल हुए थे. इस परफ्यूम वाली मीटिंग ने पहली ही मुलाक़ात में दोनों के मन को महका दिया। इसी सिलसिले में मुलाकातें होती रही और जल्द ही इन मुलाकातों की वजह बदल गई। हालाँकि शिल्पा ने इस प्रेम कहानी को काफी दिनों तक छिपाए रखा। सब जानते थे कि शिल्पा और राज कुंद्रा डेटिंग कर रहे हैं लेकिन शिल्पा ने कभी इसे एक्सेप्ट नहीं किया. इसी बीच जब शिल्पा का दौरा डॉक्टर्स के पास बढ़ने लगा तो कयासों का बाजार गर्म हो गया। जल्द ही शिल्पा ने कुंद्रा के साथ अपने रिलेशन को एक्सेप्ट करते हुए शादी का ऐलान कर दिया तब पता चला कि शिल्पा शेट्टी प्रेग्नेंट भी हैं.

शादी के इस ऐलान के साथ ही कुंद्रा की पूर्व पत्नी कविता ने शिल्पा पर हमले शुरू कर दिए। कविता ने शिल्पा पर उनकी शादीशुदा ज़िंदगी को बर्बाद करने का आरोप लगाया तो शिल्पा का कहना था कि कुंद्रा और कविता ने उनकी और राज की मुलाक़ात से दस महीने पहले ही तलाक ले लिया था. हकीकत क्या थी ये तो वही जानें लेकिन इस आरोप ने शिल्पा शेट्टी को बुरी तरह डिस्टर्ब कर दिया। शिल्पा की मां सुनंदा शेट्टी ने जब खोजबीन शुरू की तो पता चला कि कविता के आरोपों में सच्चाई तो है लेकिन अब शिल्पा के लिए पीछे हटना मुमकिन ही नहीं है.

इस हंगामे के बीच कुंद्रा ने अपनी पूर्व पत्नी के साथ सारे मैटर सुलझा लिए और 22 नवम्बर 2009 को शादी कर ली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here