सारा अली खान के खिलाफ निर्देशक ने करवाया मामला दर्ज़ | Mix Pitara

0
91

सारा अली खान अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही कानूनी झमेले में पड़ गईं हैं. उनकी पहली फिल्म केदारनाथ के डायरेक्टर अभिषेक कपूर ने सारा के खिलाफ कोर्ट में केस दर्ज किया है.अभिषेक का आरोप है कि सारा फिल्म ‘केदारनाथ’ को समय नहीं दे पा रही हैं और इस वजह से फिल्म का काम और भी देरी से पूरा होने की आशंका है.

दरअसल, सारा ने जब अभिषेक के साथ अपनी डेब्यू फिल्म ‘केदारनाथ’ साइन की तब उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में वादा किया था कि जब भी फिल्म के लिए जरूरत होगी वो समय देंगी. लेकिन अब जबसे उन्होंने रोहित शेट्टी के साथ फिल्म साइन की है तब से उनके तेवर बदल गए हैं. फिल्म ‘केदारनाथ’ के लिए मई से लेकर जुलाई तक शूटिंग की जानी है लेकिन जून में सारा इस फिल्म के लिए टाइम नहीं दे पाएंगी. इस बात से नाराज अब अभिषेक ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है.

अभिषेक कपूर ने सारा अली खान पर फिल्म को अटकाने का आरोप लगाते हुए सारा से 5 करोड़ का मुआवजा देने की मांग की है. उनका कहना है कि उन्होंने अपने कॉन्ट्रैक्ट में किए गए वादों का उल्लंघन किया है जोकि सरासर गलत है.कहा जा रहा है कि फिल्म ‘केदारनाथ’ को लेकर असमंजस बना हुआ था और ये भी तय नहीं हो पा रहा था कि ये फिल्म रिलीज होगी भी या नहीं. अब सारा की मॉम अमृता सिंह को उन्हें लेकर किसी भी तरह का रिस्क नहीं लेना था और इसी के चलते सारा ने रोहित शेट्टी के साथ फिल्म ‘सिम्बा’ को साइन कर लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here