26 सालों बाद माधुरी दीक्षित-अनिल कपूर करेंगे ‘टोटल धमाल’

0
90

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर 26 साल बाद इंद्र कुमार की फिल्म ‘टोटल धमाल’ में नजर आएँगे. ये जोड़ी पिछली बार इंद्र कुमार की फिल्म ‘बेटा’ में नजर आई थी. यही वो फिल्म थी जिसने माधुरी को इंडस्ट्री में ‘धक् धक् गर्ल’ का खिताब दिलवाया था. बीच में दोनों एक्टर्स ने साल 2000 में आई फिल्म ‘पुकार’ में काम किया था। 90 के दशक की रोमांटिक जोड़ी इस बार कॉमेडी करती हुई नजर आएगी।

बता दें कि अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित ने दर्जन भर फिल्मों में साथ काम किया। जिनमें बेटा, तेजाब, परिंदा, राम-लखन, किशन कन्हैया, खेल और पुकार जैसी हिट फिल्में हैं. इन फिल्मों में माधुरी और अनिल की जोड़ी सुपरहिट साबित हुई थी। इसके अलावा दोनों स्टार्स ने फिल्म ‘दिल तेरा आशिक’ और ‘घर वाली बाहर वाली’ में भी स्क्रीन शेयर किया था । अब दोनों एक्टर्स फिल्म ‘टोटल धमाल’ में साथ नजर आएंगे।इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

90 के दशक में अनिल और माधुरी ऑनस्क्रीन ही नहीं ऑफ स्क्रीन भी काफी चर्चित थे .मीडिया में दोनों के रोमांस की ख़बरें खूब सुर्खियाँ बटोर रही थी. लेकिन अनिल कपूर का सितारा गर्दिश में आते ही माधुरी ने उनसे किनारा कर लिया था. अब एक साथ इस जोड़ी को परदे पर देखना दर्शकों के लिए वाकई दिलचस्प अनुभव होगा .देखते हैं अनिल और माधुरी अपना पुराना जादू फिर से दिखा पाते हैं या नहीं .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here