जब अभिनेत्री माला सिन्हा ने खुद को बताया Prostitute

0
116
बॉलीवुड में पैसे कमाने के लिए अभिनेत्रियाँ फिल्मों से पैसे कमाने के अलावा भी कई शोर्ट कर्ट अपनाती रहती हैं. कई अभिनेत्रियों का नाम तो prostitution के मामले में भी सामने आ चुका है. Bollywood की इस हकीकत से तो वाकिफ सभी हैं लेकिन कोई खुलकर एक्सेप्ट नहीं करता .एक बार अभिनेत्री माला सिन्हा ने कोर्ट में खुद को Prostitute बताकर सनसनी मचा दी थी.

माला सिन्हा जब अपने करियर के टॉप पर थी तो उनके घर पर इनकम टैक्स के अधिकारियों ने छापा मार दिया| उस दौर में छापेमारी के दौरान इनकम टैक्स अधिकारियों ने माला सिन्हा के घर से करीब 12 लाख रुपये कैश बरामद किए थे| उस वक्त 12 लाख रुपये बहुत बड़ी रकम हुआ करती थी| माला सिन्हा के घर से बरामद इतनी बड़ी रकम को देखकर हर कोई हैरान था| माला सिन्हा के पिता एल्बर्ट सिन्हा इतनी बड़ी रकम को इतनी आसानी से अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहते थे| लिहाजा उन्होंने इन पैसों को वापस पाने के लिए कोर्ट में केस दायर कर दिया.

कोर्ट ने जब माला सिन्हा के पिता से इन पैसों के बारे में पूछा तो उनका कहना था कि इतने सारे पैसे उनकी बेटी माला ने फिल्मों के जरिए कमाए हैं|लेकिन ये बात हर कोई जानता था कि उस दौर में फिल्मों में काम करने के एवज में इतनी बड़ी रकम नहीं दी जाती थी, क्योंकि उस समय न तो इतना पैसा था और ही इस इंडस्ट्री में इतने बड़े लोग| लिहाजा कोर्ट ने माला सिन्हा के सामने शर्त रखी कि अगर वो स्वीकार कर लें कि ये पैसे उन्होंने फिल्मों के अलावा व्यक्तिगत तरीके यानी वैश्यावृत्ति से कमाए हैं तो उन्हें ये सारे पैसे वापस कर दिए जाएंगे.

माला पहले तो यह बात सुनकर हैरान हो गई, लेकिन बाद में उन्होंने सोचने के लिए कुछ समय का वक्त मांगा. लोगों को लगा था कि पैसे भले ही हाथ से निकल जाये लेकिन माला इस बात पर कभी राजी नहीं होगी, लेकिन माला राजी हो गई. उन्होंने कोर्ट के सामने यह कबूल किया कि ये पैसा उन्हेंने फिल्मों के अलावा प्रोस्टिट्युशन से कमाए हैं. आखिर कार कोर्ट ने ये रकम माला सिन्हा को वापस कर दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here