श्रीदेवी के कारण मिथुन चक्रवर्ती और अनिल कपूर ने कभी एक साथ काम नहीं किया..!

0
368
बॉलीवुड में कोल्ड वॉर कोई नई बात नहीं. और ऐसा ही एक फेमस कोल्ड वॉर रहा है मिथुन चक्रवर्ती और अनिल कपूर का. इन दोनों ने कोई फिल्म एक साथ नहीं की है.

इन दोनों के बीच कोल्ड वॉर तब शुरू हुयी जब श्रीदेवी की एंट्री हुई. जैसे कि हम सब जानते हैं उन दिनों बोनी कपूर श्रीदेवी के प्यार में पागल थे. और यही वो समय था जब श्रीदेवी मिथुन के भी करीब आ चुकी थी. इसी वजह से बोनी कपूर और मिथुन के बीच भी कोल्ड वॉर शुरू हो चुका था. चूँकि अनिल कपूर बोनी कपूर के भाई हैं इस नाते उन्हें श्रीदेवी और मिथुन का करीब आना बर्दास्त नहीं हो रहा था. जबकि चर्चा यह भी थी कि साल 1985 में मिथुन और श्री ने चोरी से शादी भी कर ली है. इस खबर के बाद अनिल कपूर और मिथुन के रिश्ते और भी ज्यादा तनावपूर्ण हो गए. अनिल कपूर को मिथुन और श्रीदेवी का ये रिश्ता रास नहीं आ रहा था और दूसरी ओर श्रीदेवी के इश्क में गिरफ्तार बोनी कपूर इनकी नजदीकियों की ख़बरों से पागल हो रहे थे.

वैसे तो मिथुन और श्रीदेवी का रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका. लेकिन उनके रिश्ते कि वजह से अनिल कपूर और मिथुन के बीच कभी बनी नहीं. श्रीदेवी की वजह से ये दोनों कभी एक साथ काम नहीं किये. हालाँकि लम्बे अरसे बाद दोनों फिल्म ‘हम पांच’ में नजर तो आये लेकिन अलग-अलग फ्रेम में… और इस फिल्म में अनिल कपूर का रोल सिर्फ नाम मात्र ही था. इसलिए फिल्म में भी दोनों एक-दूसरे का सामना नहीं कर पाए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here