PadMan Box Office Collection Day 1:पहले दिन 14 करोड़ की कमाई करने में सफल रही

0
68

अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो गई। फिल्म को क्रिटिक्स से फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली और पब्लिक का रिस्पॉन्स ज्यादातर अच्छा मिला। जाहिर है इसका फायदा फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर तो मिलना ही था. जहां तक बात है फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ट्रेड पंडितों के अनुमान के मुताबिक़ पैडमैन पहले दिन 13-14 करोड़ की कमाई करने में सफल रही. अगर रफ़्तार बनी रही तो दपहले वीकेंड तक फिल्म 50 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है।

पैडमैन भारत में कुल 2750 और विदेशों में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज की गयी. फिल्म को टोटल 3350 स्क्रीन्स मिले हैं। अभी आस-पास कोई अन्य बड़ी रिलीज तो नहीं है लेकिन इतना जरूर है कि फिल्म ‘पद्मावत’ पहले से सिनेमाघरों में काबिज है जिसका थोड़ा खामिलाजा तो फिल्म को भुगतना पड़ेगा। वैसे अक्षय कुमार की पौब्लिक इमेज पैडमैन को थोड़ा और बूस्टअप दे सकती है.

पैडमैन एक ऐसे शख्स की कहानी है जो महिलाओं को माहवारी के दौरान हाइजीन से जुड़ी दिक्कत को हल करना अपना मिशन बना लेता है। इस फिल्म का खासकर महिलाओं के बीच जबरदस्त स्वागत हुआ जिसे देखते हुए ऐसा लगता है कि अगले कुछ दिनों में इसे माउथ पब्लिसिटी का फायदा भी मिल सकता है. अक्षय कुमार की फिल्मों का सौ करोड़ी क्लब में शामिल होना कोई मुद्दा नहीं है। देखते हैं पैमाइन अक्षय कुमार के ही पुराने आंकड़ों से आगे निकल पाती है या नहीं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here