करणी का विरोध नहीं होता, तो इतनी कमाई और कर लेती पद्मावत

0
23

संजय लीला भंसाली की फिल्म बहुचर्चित फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही। फिल्म ने रविवार तक 114 करोड़ रुपये की कमाई कर ली। लेकिन गुजरात, राजस्थान और मध्यप्रदेश में विवाद के चलते फिल्म को रिलीज नहीं किया गया। हालाँकि ट्रेड एक्सपर्ट की माने तो अगर यह फिल्म इन राज्यों में भी रिलीज होती तो रविवार तक फिल्म 200 करोड़ के जादुई आंकड़े को छू लेती।

फिल्मों के ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श का मानना है कि यदि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर पद्मावत इन तीनों बड़े राज्यों में बैन नहीं होती तो फिल्म और अच्छा कारोबार करती है। आदर्श के मुताबिक फिल्म बुधवार शाम को कुछ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। उस दिन 5 करोड़ की कमाई की। गुरुवार को देशभर के कई सिनेमाघरों में रिलीज हुई। उस दिन पद्मावत ने 19 करोड़ रुपये कमाएं। इसी तरह शुक्रवार को 32 करोड़ की कमाई की। जबकि शनिवार वाले दिन 27 करोड़ और रविवार को 31 करोड़ कमाए। इस तरह कुल मिलाकर वीकेंड पर फिल्म ने 114 करोड़ की बम्पर कमाई कर डाली।

लेकिन तरण का अनुमान था कि यदि फिल्म रिलीज होने से पहले कुछ संगठनों ने सिनेमाघरों में तोड़फोड़ नहीं की होती और फिल्म बाकी राज्यों में भी रिलीज होती तो फिल्म 35-37 करोड़ रुपये की अतिरिक्त कमाई कर लेती। इस बात में संदेह नहीं कि फिल्म रविवार तक ही 200 करोड के आंकड़े को शायद छू लेती।

बहरहाल पद्मावत अच्छी कमाई कर रही है और हाल ही में उन्होंने एक पार्टी भी सेलिब्रेट की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here