फिल्म पद्मावती के विरोधियों के नाम किले पर टंगी मिली लाश

0
168

बीते कई सप्ताह से बहुचर्चित फिल्म पद्मावती का विरोध कई राज्यों में चल रहा है. अब तक फिल्म के निर्माता और कलाकारों को कटाने, मारने और जलाने की धमकियां भी मिल रही है. मगर अब इस विरोध ने नया मोड़ ले लिया है. अब इस मामले से जुड़ा हत्या या आत्महत्या का मामला सामने आया है. आज सुबह राजस्थान के जयपुर में स्थित नाहरगढ़ किले की दीवार पर एक शख्स की लाश लटकी हुई मिली है. घटना स्थल के पास पत्थरों पर लिखा मिला है कि ‘पद्मावती का विरोध करने वालों हम सिर्फ पुतले नहीं लटकाते हममे है दम !

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. कहा कि पद्मावती फिल्म से जुड़ी जो धमकियां पत्थर पर लिखी मिली हैं, वो इसी व्यक्ति से जुड़ी हैं या नहीं, कहना मुश्किल है. मृतक का नाम चेतन शर्मा बताया जा रहा है. जो शास्त्री नगर इलाके का रहने वाला है. लाश के पास से मुंबई का एक टिकट भी मिला है.
फिलहाल पुलिस मामले को खुदकुशी और हत्या दोनों एंगल से देख रही है. इसके साथ एक पत्थर पर चेतन तांत्रिक भी लिखा मिला है.

राजस्थान में करणी सेना, बीजेपी लीडर्स और हिंदूवादी संगठनों ने इतिहास से छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. राजपूत करणी सेना का मानना है कि ​इस फिल्म में पद्मिनी और खिलजी के बीच इंटीमेट सीन फिल्माए जाने से उनकी भावनाओं को ठेस पहुंची है. लिहाजा, फिल्म को रिलीज से पहले पार्टी के राजपूत प्रतिनिधियों को दिखाया जाना चाहिए.

बता दें कि पद्मावती के विरोध के चलते फिल्ममेकर्स ने फिलहाल रिलीज टाल दी है. ये भी कहा कि भारत में रिलीज से पहले फिल्म विदेश में रिलीज नहीं होग. पद्मावती फिल्म को ब्रिटिश सेंसर बोर्ड ने बिना काट-छांट किये रिलीज की मंजूरी दे दी थी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here