BOLLYWOOD CATFIGHT:जब फराह ने पूनम को दी दौड़ा-दौड़ा कर मारने की धमकी

0
215

अभिनेत्री फराह नाज़ अपनी बेबाकबयानी और मुंहफट स्वभाव के कारण काफी फेमस हुआ करती थी। उनके आक्रामक स्वभाव से अभिनेता भी खौफ खाते थे और उनसे उलझना नहीं चाहते थे. ऐसे में भला अभिनेत्रियां उनके मुंह लगने की हिम्मत कैसे जुटा सकती थी। एक बार पूनम ढिल्लन फराह से उलझ गई। फिर तो फराह ने अपनी जुबान से ही पूनम की ऐसी मरम्मत की कि पूनम ने फराह के सामने हथियार डाल दिए.

दरअसल मीडिया में ये बात फैलाई गई कि पूनम ढिल्लन और फराह की शक्ल एक-दूसरे से काफी मिलती-जुलती है। इसलिए जिन फिल्मों के लिए पूनम ढिल्लन ना कह देती हैं उसमें फराह को ले लिया जाता है। इस तरह फराह का फ़िल्मी करियर पूनम ढिल्लन की छोड़ी हुई फिल्मों के कारण ही चल रहा है. एक बार फरहा से इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब था कि अगर उनकी शक्ल पूनम ढिल्लन से मिलती है तो ये उनके लिए शर्म की बात है. फराह के इस बयान को पूनम ढिल्लन ने काफी गंभीरता से लिया और दोनों तरफ से शब्दों के बाण चलने शुरू हो गए। जब यही सवाल पूनम ढिल्लन से पूछा गया तब पूनम ढिल्लन का जवाब काफी हैरान करने वाला था. पूनम ने तब कहा था कि जब ओरिजनल आपके सामने है तो कॉपी की क्या जरूरत हैं.साथ ही पूनम ने फराह को स्ट्रीट गर्ल तक कह डाला। दरअसल फराह काफी कम पढ़ी-लिखी थी। इस वजह से कई अभिनेत्रियां उन्हें बॉलीवुड में मुकद्दर का सिकंदर ही मानती थी।

पूनम के इस कमेंट्स से फराह नाज काफी नाराज़ हो गई और पूनम को दौड़ा दौड़ा कर मारने की धमकी दे डाली। फराह का कहना था कि एक बार ढिल्लन बस उनके सामने आ जाए तब मैं बताउंगी कि एक स्ट्रीट गर्ल क्या कर सकती है. फराह के ऐसे बयानों से पूनम ढिल्लन सहम गई। क्योंकि वो जानती थी कि फराह जो बोलती है उसे अमल में लाना उनके लिए कोई बड़ी बात नहीं है. पूनम चंकी पांडेय का हश्र देख चुकी थी। फराह ने एक फिल्म के सेट पर चंकी पर थप्पड़ों की बौछार कर सबको शॉक्ड कर दिया था. फराह के इस नेचर के कारण पूनम ने बात को आगे बढ़ाने के बजाय चुप्पी साध ली और इस तरह बॉलीवुड में दो बड़ी अभिनेत्रियों की जंग ख़त्म हुई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here