Priya Prakash Varrier: इन आंखों पर फिदा हुआ पूरा इंडिया

0
128

आँखें बोलती हैं लेकिन जब खामोश हो तो ज्यादा बोलती है. इन दिनों नेशनल क्रश बनी प्रिया प्रकाश वॉरियर की एक बंद आँख की भाषा पूरा हिन्दुस्तान समझ रहा है. प्रिया चुप हैं लेकिन पूरा देश बोल रहा है. बहरहाल इन दिनों मलयालम फिल्म ओरू अदार लव (Oru Adaar Love) का गाना मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi) सोशल मीडिया के सभी प्लैटफॉर्म फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम के साथ-साथ व्हाट्सऐप पर तेजी से वायरल हो रहा है.

गाना स्कूली रोमांस पर आधारित है, जिसमें लड़का-लड़की इशारों-इशारों में अपने दिल की बात कह रहे हैं. गाने के एक खास सीन में एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वॉरियर अपने स्कूल फ्रेंड को आंख मारती दिखाई दे रही हैं, जिसके बाद लड़के के एक्सप्रेशन्स देखने लायक हैं. फिल्म के इस गाने से रातों-रात 18 वर्षीय मलयालम एक्ट्रेस प्रिया को देशभर में खास पहचान दिला दी है.

18 साल की प्रिया का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था. वो फिलहाल त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा हैं. ‘ओरू अदार लव’ में भी प्रिया स्टूडेंट का किरदार निभा रही हैं.ओरू अदार लव फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है. 9 फरवरी को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 45 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कहना गलत नहीं होगा कि गाने ने प्रिया की किस्मत बदल दी है, जो इस फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं. ओमर लूलू की यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here