शाहिद के साथ अपने किस को बेस्ट मानती हैं प्रियंका चोपड़ा

0
68

प्रियंका चोपड़ा अमूमन अपनी ज़िन्दगी के निजी राज शेयर नहीं करती लेकिन जब पूछने वाला करण जौहर जैसा खिलाड़ी हो तो कोई भी उनसे कुछ छुपा नहीं पाता .क्योंकि अभिनेत्रियाँ उनके सामने ही अपने राज खोलने में खुद को सुरक्षित मानती हैं. बहरहाल..

अपने शो कॉफ़ी विथ करण’ में इस बार करण ने ऐसा जौहर दिखाया कि प्रियंका चोपड़ा सन्न रह गयी .करण का सवाल था कि अब तक किस हीरो के साथ ऑनस्क्रीन किस में उन्हें सबसे ज्यादा मजा आया .जाहिर है प्रियंका को एकबारगी कोई नाम ही नहीं सुझा कि वो इस सवाल का जवाब दे सके .प्रियंका ने अब तक अक्षय कुमार ,रणबीर कपूर,हृतिक रोशन,शाहिद कपूर और हॉलीवुड अभिनेता Jake McLaughlin के साथ किस्सिंग सीन दिए हैं.

इनमें से अक्षय कुमार और शाहिद कपूर के साथ उनके रोमांस भी रह चुका है .लेकिन यहाँ बात ऑनस्क्रीन किस की है .करण के बार-बार जोड़ देने पर प्रियंका ने इशारों इशारों में बताया कि उनके बेस्ट किस उनके साथ था जिसका ईगो काफी नाजुक है और वो बात बात पर नाराज हो जाते हैं.समझने वाले के लिए ये काफी है कि प्रियंका का इशारा किसके तरफ है .जाहिर है वो शाहिद कपूर की बात कर रही हैं जिनके साथ फिल्म ‘कमीने’ में उन्होंने सबसे वल्गर किसिंग सीन दिए हैं .

बहरहाल कई होठों का जाम पी चुके शाहिद कपूर प्रियंका की मेमोरी में आज भी मौजूद हैं ये खबर उनकी बीबी मीरा राजपूत के लिए तो अच्छी नहीं है .

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here