जब अमृता सिंह ने सैफ अली खान के सर पर फ्राइंग पेन दे मारा

0
40
सैफ अली खान और अमृता सिंह बॉलीवुड के सबसे ट्रेजिक कपल साबित हुए. प्यार के जूनून में उम्र के 13 साल के गैप के बावजूद उन्होंने शादी तो कर ली लेकिन कभी दोनों में निभी नहीं और उनका तलाक हो गया .लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी काफी हंगामेदार रही. अमृता, सैफ के खिलंदड स्वभाव से इतनी नाराज रहती थी कि एक दिन उन्होंने सैफ के सर पर फ्राइंग फैन दे मारा .

अमृता सिंह ने जब सैफ से शादी का फैसला किया तब वो बॉलीवुड के टॉप अभिनेत्रियों में शुमार थी. लेकिन अपने प्यार के लिए उन्होंने करियर को दांव पर लगा दिया और नवाब खानदान की बहु बन गई. सैफ उन दिनों बॉलीवुड में हाथ-पाँव मार रहे थे, लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल रही थी. दरअसल सैफ अपने करियर को गंभीरता से लेते ही नहीं थे. बॉलीवुड उनके लिए एक मौज-मस्ती का अड्डा से ज्यादा कोई मायने नहीं रखता था. नवाब खानदान के अकेले वारिस होने के नाते उन्हें इसकी कोई जरूरत थी भी नहीं, लेकिन सैफ की ये लापरवाही अमृता सिंह को अखड़ती थी. नतीजतन दोनों के बीच अक्सर झगड़े शुरू हो गए. अमृता उन्हें निकम्मा और नकारा समझती थी और अक्सर सैफ को ताना मारती रहती थी. इतना ही नहीं अमृता, सैफ की मां शर्मिला टैगोर और दोनों बहनों को भी प्रताड़ित करती थी. जाहिर है सैफ अली खान ने घर के बाहर दिल का सुकून तलाशना शुरू कर दिया.

इसी बीच सैफ और इटालियन मॉडल रोजा के रोमांस की ख़बरें मीडिया में फैलने लगी. इसी बात को लेकर एक दिन सैफ और अमृता के बीच काफी लड़ाई हो गई और अमृता ने गुस्से में सैफ के सर पर तवा दे मारा. सैफ के सर से खून निकलता देख उन्हें अस्पताल ले जाया गया. यही वो घटना थी जिससे नवाब खानदान का सब्र जवाब दे गया जिसका नतीजा सैफ और अमृता सिंह के तलाक के रूप में सामने आया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here