जब सलामन खान के शर्ट उतारने पर भड़क उठी थी काजोल ! Bollywood Aajkal

0
80

सलमान खान को शर्ट उतारने का बस बहना चाहिए. भाई जान बॉडी बनाने के लिए मेहनत ही इसलिए करते हैं ताकि लोग उनकी कसरती काया का जलवा देख सकें. लेकिन सलमान की ये अदा काजोल को फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या के एक गाने की शूटिंग के दौरान रास नहीं आई और शर्टलेस सलमान को देख बुरी तरह भड़क गयी.

1998 में आई फिल्म ‘प्यार कियो तो डरना क्या’ में शर्टलेस सलमान को काजोल के साथ डांस करना था. सोहेल खान की इस फिल्म में पहली बार सलमान खान शर्टलेस नजर आए थे. जब इस गाने की शूटिंग शुरू हुई तो सलमान खान काजोल के सामने ही शर्ट उतारने लगे. काजोल नहीं चाहती थी कि सलमान खान यूं शर्टलेस होकर गाना शूट करें. इसलिए उन्होंने सलमान से शर्ट पहन लेने को कहा लेकिन सोहेल खान नहीं माने. इस बात को लेकर सोहेल और काजोल के बीच जमकर बहस हो गई और काजोल ने शूट करने से मना कर दिया.

सलमान के मुताबिक इस फिल्म का गाना ‘ओ जाने जाना…’ शूट करने के लिए जो शर्ट सलमान खान को दी गई थी वो काफी टाइट थी, जिसके बाद सलमान ने डायरेक्टर्स से बिना कपड़े ही गाने को शूट करने के लिए कहा. लेकिन सलमान की इस बात से फिल्म की एक्ट्रेस काजोल सहमत नहीं थी। सलमान खान ने कहा था कि गाने की शूटिंग मड आईलैंड में हो रही थी, वहां गर्मी इतनी ज्यादा थी कि मैंने बिना शर्ट के ही गाने को शूट करना बेहतर समझा.

खैर… काजोल की नाराजगी के बाद उन्हें इस गाने में शामिल नहीं किया गया लेकिन गाना शर्टलेस ही शूट कर लिया गया. इस फिल्म का ये गाना और शर्टलेस सलमान लोगों को खूब भाया और ये एक तरह से सलमान खान का ट्रेडमार्क ही बन गया. सलमान को देखकर दूसरे एक्टर भी उनकी तरह ये फर्मूला अपनी फिल्मों में अपनाने लगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here