सलमान की वजह से टूटा प्रीटी जिंटा और नेस वाडिया का रिश्ता

0
82
बॉलीवुड के अंदरखाने में कई रिश्ते पनपते हैं और कई दम तोड़ देते हैं. कई रिश्ते ऐसे भी होते हैं जिन्हें बगैर कोई नाम दिए भी आगे बढ़ाया जाता है लेकिन ऐसे रिश्ते कभी-कभी सितारों के लिए परेशानी का सबब भी बन जाता है. मसलन प्रीती ज़िंटा एक बार ऐसे ही रिश्तों के कारण काफी बड़े विवाद में फंस गयी और इसका खामियाजा उन्हें अपने बॉयफ्रेंड नेस वाडिया को खोकर चुकाना पड़ा.

प्रीती ज़िंटा एक ऐसी अभिनेत्री है जिनका बॉलीवुड के सभी बड़े सितारों से अच्छे रिलेशन रहे हैं लेकिन सलमान खान के साथ उनकी दोस्ती हमेशा ही स्पेशल रही है. शायद यही स्पेशल रिलेशन नेस वाडिया को उन दिनों रास नहीं आ रहा था जब प्रीती नेस वाडिया को डेट कर रही थी. दरअसल नेस वाडिया फ़िल्मी अभिनेत्रियों को डेट करना तो पसंद करते थे लेकिन उन्हें अपनी प्रेमिकाओं का फिल्मों में काम करना पसंद नहीं था. प्रीति से पहले अमीषा पटेल के साथ उनके रिश्ते टूटने की भी यही वजह थी. नेस की मर्जी के बगैर प्रीती फिल्मों में सक्रिय थी और नेस बेमन से ही सही इस रिश्ते को आगे बढ़ा रहे थे. इन्हीं दिनों सलमान खान का एक ऑडियो टेप मीडिया में लीक हो गया जिसमें उन्होंने प्रीति ज़िंटा के साथ बैडरूम रिलेशन की बात ऐश्वर्या राय से शेयर की थी. इस ऑडियो टेप के लीक होते ही पूरे बॉलीवुड में भूचाल आ गया.

प्रीति ज़िंटा उन दिनों नेस वाडिया के साथ इटली में छुट्टियां मना रही थी. जब इस टेप की खबर नेस वाडिया को लगी तो दोनों के संबंधों में काफी तनाव आ गया. इसी बीच नेस को ये भी पता चला कि प्रीती ने उसके मोबाइल से कई कॉल ऐश्वर्या रॉय को मुंबई में किये थे. सूत्रों के मुताबिक़ नाराज नेस वाडिया ने प्रीति ज़िंटा से अपनी वर्जिनिटी का सबूत देने को कहा जिससे ज़िंटा बुरी तरह नाराज हो गयी और इटली से वापस मुंबई आ गयी. यहाँ ये जानना काफी दिलचस्प है कि प्रीति के ऐश्वर्या राय से भी काफी अच्छे रिश्ते थे. जब उन्हें नेस और प्रीति के इस तनाव के बारे में पता चला तो उन्होंने वाडिया को समझाने की पूरी कोशिश की कि ये टेप फर्जी था. वाडिया की सलाह पर प्रिटी ने उस मीडिया को कोर्ट में घसीट लिया लेकिन ये मामला कोर्ट में टिक नहीं पाया.

हालांकि इसके बाद भी वाडिया और प्रिटी रिलेशन में बने रहे और ज़िंटा सलमान से भी अपनी दोस्ती को आगे बढ़ाती रही जो दोनों के बीच तनाव की वजह बनती रही. एक दिन जब प्रिटी ने पुलिस में नेस के खिलाफ मारपीट और धमकी का मामला दर्ज करवाया तो इस रिश्ते का भी द एन्ड हो गया. सलमान खान और प्रिटी ज़िंटा के बीच आज भी अच्छे रिश्ते हैं. यानि प्रिटी ने सलमान को छोड़ने से अपने वाडिया से अपने रिश्ते को तोड़ना ही बेहतर समझा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here