Salman Khan:King of Romance & Controversy

0
100
सलमान के पिता सलीम खान का स्टारडम इतना बड़ा था कि कोई भी निर्माता-निर्देशक उन्हें किसी बात के लिए ना नहीं कर सकता था. फिर सलमान को बॉलीवुड डेब्यू के लिए काफी पापड़ बेलने पड़े और एक छोटे से रोल से अपनी शुरुआत करनी पडी. आखिर सलमान खान को फिल्मों में ब्रेक मिला कैसे ? 

एंकर-सलमान खान दर्शकों के लिए  बड़े स्टार हैं लेकिन कम लोगों को ही पता है कि वो स्टेट लेवल के स्विमिंग चैम्पियन भी रह चुके हैं. लेकिन सलमान के स्विमिंग सीखने के पीछे एक बड़ा ही दिलचस्प किस्सा है. आइये आपको बताते हैं कि आखिर सलमान ने स्विमिंग सीखी कैसे ?

एंकर -सलमान खान शुरुआत से ही अपने रोमांस को लेकर सुर्ख़ियों में रहे। उन्होंने रीयल लाइफ में  अब तक दर्जन भर अभिनेत्रों से रोमांस किया लेकिन उनका रोमांस कभी शादी तक नहीं पहुंचा। आखिर क्यों सलमान ने अपनी प्रेमिकाओं से शादी नहीं की ? आइये देखते हैं।
 
एंकर -रोमांस के अलावा सलमान ने अपने झगड़ों के  कारण भी काफी सुर्ख़ियां बटोरी है. बॉलीवुड के बड़े-बड़े तीसमार खानों को पीट चुके सलमान खान को एक बार रणबीर कपूर पर हाथ उठाना काफी भारी पड़ गया. 

एंकर-ये थी बॉलीवुड के सुलतान सलमान खान पर हमारी ख़ास पेशकश। आपको ये एपिसोड कैसा लगा। हमें बताएगा जरूर। मुझे यानि। … को दीजये इजाजत। खुदा हाफिज। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here