अपनी बायोपिक पर फ़िल्में बनते नहीं देखना चाहती सानिया मिर्ज़ा

0
17

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक का चलन जोरों पर और खिलाड़ियों की बायोपिक पर भी फ़िल्में बनाई जा रही है. जाहिर है सानिया मिर्ज़ा की बायोपिक भी फिल्ममेकर्स को लुभा रही है. लेकिन खुद सानिया इसके लिए अभी तैयार नहीं है. भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा का कहना है कि बायोपिक फिल्म को लेकर एक निजी शख्सियत होने के नाते वह अपने जीवन के बारे में बात करने के लिए समय लेंगी.

करण जौहर के चैट शो में निर्देशक रोहित शेट्टी ने सानिया मिर्जा के ऊपर फिल्म बनाने में दिलचस्पी दिखाई थी. पद्म भूषण से नवाजी जा चुकीं सानिया ने इस बारे में कहा, “मैंने कुछ लोगों को यह बात करते देखा और सुना है कि वे मेरे जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है. उन लोगों के साथ हमारी बातचीत चल रही है.”

सानिया से जब पूछा गया कि पर्दे पर कौन उनके किरदार को अच्छे से निभा सकता है तो उन्होंने कहा, “जहां तक मेरे किरदार को निभाने का सवाल है, मुझे लगता है कि यह कई चीजों पर निर्भर है क्योंकि देश में कई बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि उनमें से अधिकांश किरदार के साथ न्याय कर सकती हैं और किरदार को वास्तव में अच्छे से निभा सकती हैं, तो हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here