बॉलीवुड में आने से पहले से ही रिलेशन में थी सोनाक्षी सिंहा,इस बात पर टूट गया रिश्ता

0
170

बॉलीवुड में कामयाबी पाने के बाद जब अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का नाम शाहिद कपूर और रणवीर सिंह जैसे सितारों से जुड़ने लगा तो सोनाक्षी ने मीडिया से कहा कि उनके पैरेंट्स ने उन्हें बॉलीवुड में काम करने भेजा है रोमांस करने नहीं .जबकि हकीकत ये है कि सोनाक्षी फिल्मों में आने से पहले से ही रोमांस में डूबी हुई थी .फिल्मों में आने के बाद तो उन्होंने केवल फ़्लर्ट ही किया .

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले सोनाक्षी सिन्हा एक मल्टीप्लेक्स ग्रुप के सीईओ आदित्य श्रॉफ के साथ रिलेशन में थी और ये बात उनके पिता शत्रुघ्न सिन्हा को भी मालूम थी .सोनाक्षी का ये रिश्ता पांच सालों तक चलता रहा लेकिन जैसे ही सोनाक्षी ने कामयाबी का स्वाद चखा उन्हें ये रिश्ता बोझ लगने लगा .फिल्म दबंग से सोनाक्षी एक बड़ी स्टार बन चुकी थी .आदित्य श्रॉफ भी बड़े कारोबारी घराने से थे लेकिन सोनाक्षी के स्टारडम के सामने कुछ नहीं थे .फिल्म ‘लुटेरे’ के दौरान सोनाक्षी और रणवीर सिंह की बढ़ती नजदीकियां चर्चा का विषय बन गयी और सोनाक्षी और आदित्य के बीच झगडे शुरू हो गए. जाहिर है इन झगड़ों का असर भी उनके करियर पर भी दिखाई देने लगा .

हालाँकि सोनाक्षी ने आदित्य को समझाने की कोशिश की लेकिन आदित्य शादी की जिद्द पर अड़ गए. सोनाक्षी जैसे उभरते हुए स्टार के लिए शादी अब एक फुर्सत का काम बन चुकी थी .उन्होंने इस रिश्ते में बंधने से साफ़ इनकार कर दिया और इस तरह sonakshi सिन्हा और आदित्य श्रॉफ का पांच साल का रिश्ता ख़त्म हो गया .सोनाक्षी का नाम लम्बे अरसे से किसी अभिनेता से नहीं जुड़ा.ऐसा लगता है sonakshi अब वाकई अपने काम को सीरियसली ले रही हैं लेकिन अफ़सोस ये है कि अब उनके लिए काम ही नहीं है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here