ड्रग्स ओवरडोज के कारण हुई श्रीदेवी की मौत

0
183

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की आकस्मिक मौत को लेकर रोज नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं. पहले कहा गया की श्रीदेवी की मौत कार्डिएक अरेस्ट की वजह से हुई। फिर एजेंसियों के हवाले से कहा गया कि उनकी मौत बाथटब में डूबने के कारण हुई . बाद में उनके खून में शराब के अंश भी पाए गए. दरअसल इनमें से कोई भी वजह ऐसी नहीं जिसपर आसानी से यकीन किया जा सके. ऐसा लगता है ये सारी दलीलें मामले को मुद्दे से भटकाने के लिए गढ़ी जा रही हैं. क्योंकि उनकी मौत की असली वजह सामने आने से एक बड़े व्यवसाय पर संकट आ सकता है.

अंदरूनी सूत्रों के मुताबिक़ श्रीदेवी की मौत की वजह सर्जरी से पैदा हुआ इंफेक्शन और ड्रग्स का ओवरडोज है. श्रीदेवी ने लिप सर्जरी समेत 29 कॉस्मेटिक सर्जरी कराई थीं। जवान दिखने के लिए डॉक्टर ने उन्हें डाइट पिल्स लेने की सलाह दी थी। माना जा रहा है कि इससे उनके उनके हार्ट को नुकसान पहुंचा होगा। लेकिन खुद डॉक्टर्स ही ऐसी किसी संभावनाओं को खारिज करते हैं.

श्रीदेवी खुद को फिट रखने के लिए कई ड्रग्स का सेवन करती थी जिसकी वजह से उनके शरीर में कई संक्रमण पैदा हो चुके थी और उन्हें काफी दर्द भी होता था। जिसे दबाने के लिए वो कई बार ज्यादा दवाइयों और नशे का सेवन करती थी। सीधे तौर पर इसे श्रीदेवी की मौत का जिम्मेदार मानने को कोई तैयार नहीं है. कई बड़े डॉक्टर्स बिन मांगे ऐसी सलाह और राय दे रहे हैं ताकि जवान रहने की भूख रखने वाली हसीनाएं सतर्क ना हो जाएं। दुबई पुलिस जिस तरह पूरे मामले को क़ानून का हवाला देकर पेचीदा बना रही है उससे वो खुद ही शक के घेरे में है । दो दिनों बाद वो इस मौत का कोई मुकम्मल वजह नहीं बता पाए. उलटे बोनी कपूर से घंटों पूछताछ कर मामले का नया एंगल तलाश किया जा रहा है.

डॉक्टर्स के दबंग गिरोह को देखते हुए ऐसा मुमकिन नहीं लगता है कि श्रीदेवी की मौत की असली वजह सामने आ पाएगी। शायद ये गिरोह पब्लिक को बाथटब में डूब कर मरने जैसी कल्पनाओं पर यकीन करने वाला नादान ही मानता है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here