रवीना के कारण सनी देओल के हाथों पिटने से बचे अक्षय कुमार

0
25
अपने को-स्टार्स के साथ लड़ाई-झगडे में सनी देओल का नाम कई बार आ चुका है. लेकिन शायद ही कभी ऐसा हुआ हो कि सनी का नाम किसी लव ट्रेंगल में आया हो. हालांकि डिंपल कपाडिया के साथ उनका लंबा रिश्ता चला लेकिन वो मामला थोड़ा अलग था. सनी और डिंपल के रिश्तों के बारे में सबको मालूम ही था इसलिए अभिनेत्रियां उनसे दूर-दूर ही रहती थी. लेकिन एक बार रवीना टंडन ने अक्षय कुमार से हिसाब चुकता करने के लिए सनी पर अपना जाल फेंक ही दिया और इस चक्कर में अक्षय, सनी के हाथों पिटते पिटते बचे.

साल 1997 में सनी देओल रवीना टंडन के साथ फिल्म ‘जिद्दी’ में काम कर रहे थे. रवीना का उन दिनों अक्षय कुमार से ब्रेकअप तो नहीं हुआ था लेकिन ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ के दौरान रेखा से अक्षय की बढ़ती नजदीकियों कारण रवीना उनसे काफी नाराज थी. शूटिंग के दौरान रवीना और सनी के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी और दोनों का रोमांस शुरू हो गया. जब इस बात की खबर अक्षय कुमार को लगी तो वो काफी नाराज हो गए और एक दिन फिल्म के सेट पर जा धमके.

सेट पर रवीना और सनी को साथ बैठे देख अक्षय कुमार का पारा चढ़ गया और अक्षय, रवीना को वहां से ले जाने की कोशिश करने लगे. रवीना के विरोध को देखते हुए जब सनी ने उन्हें ऐसा करने को मना किया तो अक्षय सनी से ही उलझ गए. अक्षय की इस हिमाकत से सनी देओल गुस्से में आ गए और उन्होंने अक्षय की कलाई पकड़ ली. इससे पहले की बात आगे बढ़ती निर्देशक गुड्डू धनोआ दोनों के बीच आ खड़े हुए. धनोआ सनी के रिश्तेदार थे इसलिए सनी चुप लगा गए और अक्षय भी वहां से चलते बने. अगर धनोआ बीच में नहीं आते तो उस दिन अक्षय का सनी के हाथों पिटना तय था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here