जब धर्मेंद्र ने की थी सनी देओल की पिटाई

0
163
बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों सनी और बॉबी देओल से बेहद प्यार करते हैं. बाप-बेटों की ये तिकड़ी जल्द ही फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ में दिखाई देगी. हाल ही में ये तीनों अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए ‘इंडियन आइडल 10’ के सेट पर पहुंचे थे. जहां धर्मेंद्र ने सनी के बचपन से जुड़ा एक वाकया सुनाया जिसके कारण धमेंद्र ने सनी की खूब पिटाई की थी.

धर्मेंद्र के मुताबिक, “जब सनी छोटा था तो एक बार मैं उसके लिए एक टॉय गन लेकर आया था और उसने उस गन से घर की सारी खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए थे. उस वक्त मैंने अपना आपा खो दिया था और उसकी पिटाई की थी. लेकिन मुझे बाद में अहसास हुआ कि मैंने गलत किया.” धर्मेंद्र की आंखों में आंसू आ गए और उन्होंने कहा कि उनके दोनों बेटे बहुत कीमती हैं और वह दोनों से बहुत प्यार करते हैं. बाद में जब उनसे पूछा गया कि दोनों बेटों में से पैसे कौन चुराता था, तो उन्होंने कहा, “कोई नहीं क्योंकि वे अपने बच्चों को बराबर पैसे देते थे.”

फिल्म ‘यमला पगला दिवाना फिर से’ में बाप-बेटों की जोड़ी के अलावा कृत‍ि खरबंदा, बिन्नू ढिल्लन, जॉनी लीवर, गुरमीत साजन और राणा रणबीर हैं. वहीं, फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा, रेखा और गिप्पी ग्रेवाल केमियो रोल में हैं. फ‍िल्‍म 31 अगस्‍त को र‍िलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here