सनी लियोनि का बनेगा मंदिर, पूजी जाएगी पोर्न स्टार…

0
38
हमारे देश में जो जितना पॉपलर होता है उसे यहां भगवान का दर्जा दिया जाता है. लोग जैसे मंदिरों के बाहर लाइन लगाते हैं ठीक वैसे ही अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए भी वे घंटों इंतजार कर सकते हैं. यहां एक और खास बात देखने को मिलती है और वह ये कि यहां लोग अपने पसंदीदा कलाकार को न केवल भगवान का दर्जा देते हैं बल्कि उनका मंदिर बनाकर उन्हें पूजते भी है. रजनीकांत और अमिताभ बच्चन को चाहने वाले भगवान की तरह पूजते हैं और इन दोनों के मंदिर भी बने हैं. जहां इनके भक्त रोजाना पूजा करते हैं. अब जिस शख्स का मंदिर बनने जा रहा है वह कोई और नही बल्कि फॉर्मर एडल्ट स्टार सनी लियोनी है.

मीडिया से मिली जानकारी के अनुसार, सनी लिओनी का मंदिर मुंबई से कुछ ही दूरी पर स्थित गांव बनाए जाने की बात चल रही है. इस गांव की आधी से भी ज्यादा आबादी सनी लियोनी के दीवाने हैं. गांववासियों का इस बारे में कहना है कि, हमारे इस फैसले का लोग विरोध भी करेंगे और इस पर हसेंगे भी लेकिन हम सनी लिओनी का मंदिर बना रहे हैं. बताया जा रहा है कि सनी के 36वें जन्म दिन तक यह मंदिर बनकर तैयार हो जायेगा. गांववालों का तो यहां तक कहना है कि वे पूरी कोशिश करेंगे कि इस मंदिर के उद्घाटन के लिए सनी खुद यहां आये.

यहां के निवासियों का कहना है कि उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या कहेंगे या सोचेंगे. वे अपने द्वारा लिए गए इस फैसले से बेहद खुश है और इसी पर बरकरार रहना चाहते हैं. अगर आप भी सनी के चाहने वालों में से एक हैं तो भविष्य में इस मंदिर में आप भी सनी लियोनी के दर्शन को जा सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here