Super 30 : क्या एक और फ्लॉप की तैयारी कर रहे हैं हृतिक रोशन !

ऋतिक, बिहार के आनंद कुमार के कैरेक्टर में फिट नहीं बैठ रहे हैं

0
32

हाल ही में ऋतिक रोशन अपनी नई फिल्म सुपर 30 का पहला लुक ट्वीटर पर जारी कर दिया है। उनके इस लुक को लेकर लोग ट्वीटर पर जबरदस्त ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल लोगों का मानना हैं कि इस फिल्म में उनका लुक उनकी पिछली फ्लॉप फिल्म गुज़ारिश, काइट्स और काबिल से मिलता जुलता नज़र आ रहा है। ऐसे फैंस ऋतिक को यह कहकर ट्रोल कर रहे हैं कि रितिक एक और फ्लॉप फिल्म को रिलीज करने की तैयारी कर रही हैं। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह हैं कि क्या ऋतिक, बिहार के आनंद कुमार के कैरेक्टर में फिट नहीं बैठ रहे हैं। तो इसमें को शंका नहीं की ऋतिक इस किरदार में कम शूट कर रहे हैं। ऐसे में बताने जा रहे हैं कि आखिर इस किरदार में कौन फिट बैठता।

तो बता दें कि यदि आप अभिनेता पंकज त्रिपाठी को और आनंद कुमार की तस्वीरों पर गौर से देखेंगे तो साफ हो जायेगा कि वह बॉलीवुड के इकलौते एक्टर हैं जो इस किरदार में फीट बैठ रहा है। वहीं पंकज इससे पहले भी फिल्म निल बटे सन्नाटा में टीचर का रोल भी निभाया चुके हैं। उनके हावभाव और एक्प्रेशन भी बिलकुल आनंद कुमार जैसे लगते हैं।

लेकिन सबसे हैरानी की बात तो यह हैं कि इस फिल्म में वे विलेन बने हैं जबकि ऋतिक रोशन आनंद कुमार की भूमिका में दिखेंगे। हालाँकि आनंद का कहना था कि ऋतिक बिल्कुल वैसे ही लग रहे हैं जैसे कि मैं अपने जवानी के दिनों में लगा करता था।

खैर, ऋतिक फिट बैठे है या नहीं यह फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here