बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन भी टाइगर जिंदा है की दहाड़ ! Bollywood Aajkal

0
108

सलमान खान स्टारर फिल्म टाईगर ज़िंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन की बंपर कमाई के बाद दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की. शुक्रवार और शनिवार दो दिनों के आकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अबतक कुल 71 करोड़ रुपये कमा चुकी है.

बता दें कि पिछले सप्ताह शुक्रवार को फिल्म ने 33 करोड़ की ओपनिंग की थी. वहीं अगर शनिवार की आंकड़ों की मानें तो दो दिन में फिल्म ने कुल 71 करोड़ की कमाई कर ली हैं. यानि कि शनिवार को फिल्म ने लगभग 38 करोड़ की कमाई की.

साल 2017 में सलमान खान की इस फिल्म के अलावा किसी भी अन्य बॉलीवुड फिल्मों ने पहले दिन इतनी कमाई नहीं की होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘टाइगर जिंदा है’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस से करीब 33 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है.

तरण आदर्श ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. शुरुआती रिपोर्ट्स से मिला ये आंकड़ा अगर क़ायम रहा तो क्रिसमस और न्यू ईयर के मौके पर सलमान को मिलने वाला यह गिफ़्ट होगा. टाइगर ज़िंदा है 15 अगस्त 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘एक था टाइगर’ की सीक्वल फिल्म है और 5 साल पहले सलमान खान ने इसी फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा कमाई करके ‘गजनी’ फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ा था.

‘एक था टाइगर’ का कुल बजट 75 करोड़ था और फिल्म ने करीब 320 करोड़ रुपए की कमाई की थी. वहीं सलमान खान के फीस को छोड़कर ‘टाइगर जिंदा है’ का कुल बजट लगभग 150 करोड़ रुपए है.

फिल्म से उम्मीद जताई जा रही है कि यह 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई बॉक्स ऑफिस पर दे पाएगी. इस फिल्म ने विदेशों में भी काफी धूम मचा रखी है, क्योंकि फिल्म ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए बताया कि ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में फिल्म की कमाई धांसू है. पहले दिन ऑस्ट्रेलिया में 1.01 करोड़ तो वहीं न्यूजीलैंड में 38.54 लाख रुपए की कमाई हो चुकी है.

फिल्म ने संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में भी धमाकेदार कमाई की. यहां पहले दिन का कलेक्शन 6.08 करोड़ रुपए है. वहीं यह फिल्म कुवैत में बैन होने की वजह से रिलीज नहीं हो सकी, जिसकी वजह से लगभग 2 लाख डॉलर का नुकसान हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here