TOP 3 Biggest CONTROVERSIAL AD SHOOT

0
53

बॉलीवुड में स्कैंडल्स और कंट्रोवर्सीज किसी भी स्टार्स के करियर के लिए बूस्ट अप का काम करती रही है. यही वजह है कि कई स्टार्स अपने कारनामों का अंजाम जानते हुए भी कंट्रोवेसरीज में इन्वॉल्व हो जाते हैं ताकि इसका माइलेज उनके करियर को मिल सके ,खैर यहां बात ऐसे कंट्रोवर्सीज की जिससे हंगामा तो खूब हुआ लेकिन इसका इसमें शामिल सितारों को जबरदस्त फ़ायदा हुआ।

1995 में मिलिंद सोमन और मधु सप्रे दोनों को सुपर मॉडल का खिताब हासिल था। दोनों एक जूते के विज्ञापन में नजर आए. इस विज्ञापन ने रिलीज होते ही हंगामा बरपा दिया। इसमें सोमन और मधु सप्रे पूरी तरह नेकेड थे और एक स्नेक से खुद को कवर कर रहे थे. दरअसल उन दिनों दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और विज्ञापन कम्पनी ने इनके रिलेशन को कैश कर लिया। हंगामा तो खूब हुआ लेकिन जल्द ही दोनों लाइमलाइट में आ गए लेकिन इस शोहरत को ये कैश नहीं कर पाए.

बिपाशा बासु की पूरी ज़िंदगी में कंट्रोवर्सीज ने काफी बड़ा रोल अदा किया है। उनकी ये फितरत फिल्मों में आने से पहले से ही है। 1998 में एक विज्ञापन कंपनी ने बिपाशा और डीनो का एक विज्ञापन जारी किया जिसमें बिपाशा इनरवियर में लेटी हुई है और डीनों अपनी दाँतों से उनके कपडे खींचने की कोशिश कर रहे हैं. जाहिर है हंगामा तो होना ही थी। बिपाशा ने इस विवाद पर ये सफाई दी कि ये उनके निजी क्षणों की तस्वीर है जिसका मकसद कमर्शियल यूज नहीं था. बेशक इस तस्वीर का इरादा कमर्शियल नहीं रहा होगा लेकिन इस विवाद ने बिपाशा को इंडस्ट्री में बड़ा नाम बना दिया.

रेखा को विवादों में रहना पसंद है लेकिन काजोल तो हमेशा लो-प्रोफाइल रहना ही पसंद करती है. 1990 में एक मैगज़ीन ने इन दो विरोधी फितरत वाली शख्सियत को अपने कवर पेज पर छापा जिसमें दोनों एक ही स्वेटर में घुसे हुए थे। विवाद बढ़ते देख मैगज़ीन ने इसे प्रोग्रेसिव सोच कहकर पल्ला झाड़ लिया जबकि काजोल को इसके लिए माफी मांगनी पडी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here