जब अजय देवगन ने काजोल को मारा सरेआम थप्पड़

0
187
अजय देवगन और काजोल की जोड़ी को बॉलीवुड में सबसे आइडियल जोड़ी माना जाता है .दोनों का नेचर एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है इसके बावजूद दोनों पिछले 19 सालों से एक-दूसरे के साथ खुशहाल जीवन बिता रहे हैं. लेकिन इस तालमेल के लिए दोनों ने अपने आपको पूरी तरह बदला भी है. काजोल जहाँ जिद्दी और अड़ियल स्वभाव के लिए मशहूर रही है वहीं अजय देवगन निजी जीवन में काफी अग्रेसिव माने जाते हैं. एक बार काजोल की जिद्द से नाराज अजय देवगन ने ‘कभी खुशी कभी गम’ के सेट पर जाकर काजोल को सरेआम थप्पड़ रसीद कर दिया था.

 दरअसल शादी के दो साल बाद जब काजोल ने गर्भ धारण किया तो उनका मिसकैरिज हो गया जिसके बाद अजय देवगन ने उन्हें फिल्मों से दूरी बनाने की सलाह दी. लेकिन काजोल खासकर करण जौहर की फिल्मों को ना नहीं करना चाहती थी इसलिए उन्होंने करण की फिल्मों में काम करना जारी रखा. कभी खुशी कभी गम के दौरान काजोल एक बार प्रेग्नेंट हो गयी.

अजय देवगन ने उनकी जिद्द को देखते हुए फ़िल्में करना से तो मना नहीं किया लेकिन उन्होंने काजोल को डांस सीक्वेंस से दूर रहने को कहा लेकिन काजोल ने एक बार फिर उनकी बात अनसुनी कर दी. फिल्म के एक गाने ‘ये लड़का हाय अल्ला’ की शूटिंग के दौरान काजोल की उछलकूद के कारण एक बार फिर उनका गर्भपात हो गया .जैसे ही ये खबर अजय देवगन को पता चली वो सेट पर पहुँच गए और गुस्से में उन्होंने काजोल को थप्पड़ रसीद कर दिया .दरअसल अजय देवगन काजोल से ज्यादा करण जौहर से नाराज थे जिन्होंने काजोल के प्रेग्नेंट होने की बात मालूम होने के बावजूद इस सीन को फिल्माने की जिद्द थी .अजय ने indirectly करण को भी काफी भला-बुरा कहा और वहां से चलते बने. 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here