जब अक्षय खन्ना ने अमीषा पटेल से पीछा छुडाने के लिए खुद को किया वैनिटी वैन में बंद

0
87
अमीषा पटेल बॉलीवुड की सबसे हसीन और जहीन ऐक्ट्रेस में से एक रही हैं. उनके खाते में ‘कहो ना प्यार है’ और ‘ग़दर-एक प्रेम कथा’ जैसी हिट फिल्में दर्ज है. बावजूद इसके अमीषा पटेल को समय से पहले ही बॉलीवुड से अपना बोरिया-बिस्तर बांधने को मजबूर होना पड़ा. इसके पीछे कई वजह है लेकिन सबसे बड़ी वजह उनका को-स्टार्स के साथ मेलमिलाप ना होना. कई बार ऐसा हुआ कि बड़े सितारों ने अमीषा के साथ काम करने से इनकार कर दिया. उनमें से एक अक्षय खन्ना भी थे, जिन्होंने अमीषा के साथ अब्बास-मस्तान की ‘हमराज’ में काम किया था. लेकिन अक्षय का अनुभव ऐसा रहा कि वो अमीषा के साथ काम करना तो दूर उसके साए से भी दूर भागने लगे.

अब्बास-मस्तान ने हमराज़ में बॉबी देओल और अक्षय खन्ना के साथ अमीषा पटेल को कास्ट किया. शूटिंग के दौरान अमीषा अक्षय खन्ना की शख्सियत और उनकी सोच से काफी प्रभावित हुई और दोनों में खूब छनने लगी. जब तक अक्षय इन नजदीकियों की वजह समझ पाते तब तक अमीषा काफी दूर निकल चुकी थी. अक्षय अमीषा को पसंद आ गए, लेकिन अक्षय ऐसे किसी समीकरण के लिए तैयार नहीं थे. शूटिंग पर जब भी ब्रेक होता अमीषा अक्षय खन्ना की वैनिटी वैन में घुस जाती और तरह-तरह से उन्हें प्रभावित करने की कोशिश करती रहती.

जल्द ही अक्षय अमीषा की इन हरकतों से ऊब गए और उनसे दूर भागने लगे. लेकिन अमीषा भी कहां पीछा छोड़ने वाली थी. जैसे ही अक्षय सेट पर पहुंचते अमीषा भी वहां पहुंच जाती, भले ही उनका शॉट ना हो. धीरे-धीरे अक्षय खन्ना के लिए सिचुएशन काफी टफ हो गया. अक्षय खन्ना ने इसका ये उपाय निकाला कि शूट ख़त्म होते ही वो अपनी वैनिटी वैन में खुद को बंद कर लेते और तब बाहर नहीं निकलते जब तक अमीषा सेट से चली नहीं जाती. जैसे-तैसे फिल्म की शूटिंग पूरी हुई और अक्षय खन्ना का अमीषा से पीछा छूटा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here