जब रीना राय से जल उठी रेखा ,लटका दी ‘नागिन’ की शूटिंग

0
23

रेखा अपने जमाने की काफी मूडी अभिनेत्री रही है. अपने नखरों से उन्होंने कई निर्माता-निर्देशक को परेशान किया. रेखा छोटी छोटी बातों पर बुरी तरह अड़ जाती थी और बिना अपनी जिद्द पूरी किये शूटिंग में हिस्सा ही नहीं लेती थी .हार कर निर्माताओं को उनकी बात माननी ही पड़ती थी .राज कुमार कोहली की फिल्म ‘नागिन की शूटिंग के दौरान रेखा इस बात पर अड़ गई कि उन्हें रीना राय से बेहतर ड्रेस दी जाए वरना वो शूटिंग नहीं करेंगी.

फिल्म ‘नागिन’ में मुमताज, रीना राय, हिना कौशर, योगिता बाली और अरुणा ईरानी के अलावा रेखा भी थीं। फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार, रेखा पर एक गाना फिल्माया जाना था। गाने के बोल हैं ‘तेरे इश्क का मुझपर हुआ ये असर है।’ यह गाना फिल्म में सबसे पहले शूट होना था। इसलिए रेखा के लिए ड्रेस को सबसे पहले फाइनल कर लिया गया और ड्रेस को उनसे अप्रूव भी करा लिया गया था।

उस समय स्थिति कुछ ऐसी बनी कि फिल्म का दूसरा गाना पहले शूट करना पड़ा। गाने के बोल थे ‘तेरे संग प्यार में नहीं तोड़ना’। यह गाना जितेंद्र और अभिनेत्री रीना राय पर फिल्माया गया था। शूटिंग को रेखा ने भी देखा, लेकिन रीना के कॉस्टूयम को देखकर वह नाराज हो गईं। रेखा ने डायरेक्टर राजकुमार कोहली को बुलाया और कहा कि उनकी ड्रेस भी उतनी ही अच्छी होनी चाहिए। कोहली ने कहा कि रीना गाने में एक नागिन का किरदार निभा रही हैं, इसलिए उनका ड्रेस ऐसा है। आपने अपनी ड्रेस को पसंद भी किया है, लेकिन रेखा अपनी जिद पर अड़ी रहीं। रेखा के लिए नई ड्रेस आने में करीब 5 दिन का वक्त लगा, तब तक उनके गाने की शूटिंग रुकी रही थी।

रेखा ने नई ड्रेस आने के बाद ही गाने की शूटिंग पूरी की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here