जब गोविंदा की शर्ट फाड़ कर नाक पोंछने लगे राज कुमार

0
67

गोविंदा ने बॉलीवुड के बड़े-बड़े कलाकारों के साथ काम किया है। उन्हीं में से एक हैं-राजकुमार। राजकुमार-गोविंदा ने ‘जंग बाज’ और ‘मरते दम तक’ जैसी फिल्मों में काम किया। गोविंदा की उस वक्त इंडस्ट्री में नई शुरुआत थी। गोविंदा को जब राज कुमार जैसे सीनियर और स्टाइलिश अदाकार के साथ काम करने का मौक़ा मिला तो वो फूले नहीं समा रहे थे. लेकिन पहली ही मुलाक़ात में उन्हें समझ में आ गया कि राजकुमार कितनी टेढ़ी खीर हैं.

गोविंदा जब पहले दिन जंगबाज के सेट पर पहुंचे तो राजकुमार वहां पहले से मौजूद थी। गोविंदा ने बड़े अदब के साथ उन्हें सलाम किया। गोविंदा उस जमाने के फैशनेबल युवा थे। इस मुलाक़ात के दौरान उन्होंने काफी रंगीन और फैशनेबल शर्ट पहनी हुई थी। राजकुमार ने गोविंदा को ऊपर से नीचे तक देखा और उनकी तारीफ की। राजकुमार ने इस दौरान कहा- भाई शर्ट तो तुम्हारी बहुत अच्छी है। गोविंदा को राजकुमार द्वारा की गई अपनी तारीफ बहुत अच्छी लगी।

गोविंदा ने मेकअप रूम में जाकर वह शर्ट उतारी और वह राजकुमार को तोहफे में दे दिया। उन्होंने सोचा कि सीनियर एक्टर को यह शर्ट पसंद आई है तो देना तो बनता है। कुछ समय के बाद गोविंदा ने अचानक देखा कि जो शर्ट राजकुमार को उन्होंने भेंट में दी थी वह अब राजकुमार का रुमाल बन गई थीं। राजकुमार उस शर्ट से बने रुमाल से अपनी नाक साफ कर रहे थे। अपने इस तोहफे की दुर्दशा देख गोविंदा के दिल पर क्या बीत रही होगी इसे आसानी से समझा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here