जब एक ही शख्स को डेट करने लगी रवीना-पूजा भट्ट

0
39
शादी से पहले रवीना टंडन की इमेज बॉलीवुड में एक ऐसी अभिनेत्री की रही जो किसी भी लव स्टोरी में विलेन की तरह एंट्री मारती थी. हीरो अपनी हीरोइन को छोड़ रवीना के चक्कर में पड़ जाता है और एक दिन रवीना घर उजाड़ कर अपने नए शिकार की तलाश में चल पड़ती थी. बॉलीवुड में ऐसी कई प्रेम कहानियां हैं जो केवल रवीना टंडन की वजह से अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाई. मसलन संजय कपूर-तब्बू और सनी देओल-डिंपल कपाड़िया की लव स्टोरी जो केवल रवीना की वजह से ख़त्म हो गयी. इसी कड़ी में एक और प्रेम कहानी है पूजा भट्ट और कमल सदाना की, जिसमें रवीना की एंट्री ने आगे बढ़ने से पहले ही ब्रेक लगा दिया.

1992 में जब निर्माता-निर्देशक राहुल रवैल ने फिल्म ‘बेखुदी’ बनाने का ऐलान किया तो फिल्म में कमल सदाना और पूजा भट्ट को कास्ट करने का फैसला किया गया. लेकिन शूटिंग शुरू होने से पहले ही कमल और पूजा भट्ट की लव स्टोरी शुरू हो गयी. कमल और पूजा दोनों ही फ़िल्मी बैकग्राउंड से थे और एक-दूसरे को बचपन से जानते भी थे. मुलाकातें बढ़ी तो नजदीकियां भी बढ़ने लगी और जल्द ही ये लव स्टोरी रफ़्तार में आ गयी. इसी बीच इस लव स्टोरी में रवीना टंडन की एंट्री हुई.

पूजा भट्ट और रवीना टंडन में पहले से ही अच्छी दोस्ती थी. जाहिर है दो दोस्तों के बीच बॉयफ्रेंड को लेकर डिस्कशन तो होना ही था. जल्द ही तीनों की मुलाक़ात होने लगी और रवीना भी कमल सदाना से अच्छी तरह घुल-मिल गई. कमल और रवीना की गाड़ी को आगे बढ़ते पूजा भट्ट नाराज हो गयी, लेकिन इससे कमल और रवीना पर कोई ख़ास असर नहीं हुआ. नाराज पूजा भट्ट ने फिल्म और कमल दोनों को एक ही साथ बाय-बाय कर दिया. जिसके बाद फिल्म में काजोल और कमल की ज़िंदगी में रवीना टंडन की एंट्री हो गयी.

कमल सदाना और रवीना टंडन की प्रेम कहानी किसी मंज़िल पर पहुंचती इससे पहले ही दोनों के बीच झगडे शुरू हो गए और जल्द ही इस प्रेम कहानी का अंत हो गया. इस तरह कमल सदाना के लिए हालत ना खुदा मिला ना विशाले सनम जैसी हो गयी. उधर रवीना ने अजय देवगन के साथ प्रेम का नया चैप्टर खोल दिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here